जालंधर के करतारपुर में शिवा खेल मैदान में हुए मैत्रीपूर्ण मैच, शिवा वारियर्स व ओसियन क्लब ने की जीत दर्ज

जालंधर के करतारपुर के शिवा खेल मैदान में शिवा वारियर्स क्लब करतारपुर व चांद क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। वहीं दूसरा मैच ओसियन क्रिकेट क्लब व गढ़ा इलेवन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। मैच शिवा वारियर्स व ओसियन क्रिकेट क्लब ने जीता।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 12:56 PM (IST)
जालंधर के करतारपुर में शिवा खेल मैदान में हुए मैत्रीपूर्ण मैच, शिवा वारियर्स व ओसियन क्लब ने की जीत दर्ज
मैच जीतने के बाद शिवा वारियर्स क्लब करतारपुर के खिलाड़ी।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के करतारपुर के शिवा खेल मैदान में शिवा वारियर्स क्लब करतारपुर व चांद क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। शिवा वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में छह विकेट पर 193 रन बनाए। मैच में सौरव ने 95, पांडया ने 65, बलदेव ने 15, विक्की ने 5, साबी ने 2 रनों का योगदान दिया। चांद क्रिकेट क्लब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो सभी विकेट खोकर 135 रन ही बना पाई।

यह भी पढ़ें- मनोज के जरिए नशे के इंजेक्शन बेचने वालों तक पहुंच सकती है जालंधर पुलिस, जल्द गिरफ्तारी संभव

शिव वारियर्स क्लब की ओर से सिमरन ने तीन, प्रदीप ने दो, अमृत ने एक, पांडया ने एक, अमित ने एक, मोनू ने एक विकेट हासिल किया। सौरव को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। दूसरा मैच ओसियन क्रिकेट क्लब व गढ़ा इलेवन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

ओसियन क्लब की ओर से छह विकेट पर 185 रन बनाए। अर्जुन ने 24 गेंदों में 45 रन, सन्नी ने 34 गेंदों में 30 रन, हैरी ने 13 गेंदों में 20 रनों का योगदान दिया। गढ़ा इलेवन बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो सात विकेट पर 172 रन बनाकर आउट हो गई। ओसियन क्लब की ओर से हैरी ने तीन व लक्की ने दो विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में सादगी के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस, न रंगारंग कार्यक्रम होंगे न बच्चे देंगे परफार्मेंस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी