जालंधर में फैल रहा फर्जी और ठग ट्रेवल एजेंट्स का जाल, शिवसेना तांगड़ी ने दिया एडीसीपी सोहैल को मांगपत्र

अखिल भारतीय शिवसेना तांगड़ी के पंजाब प्रमुख विनय कपूर और जिला प्रमुख मुनीश बाहरी ने कहा कि जालंधर में ट्रेवल एजेंटो का जाल बहुत तेजी से फैल रहा है। इनका काम सिर्फ लोगों के साथ ठगी करना है और जनता का पैसा लूटना है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:58 PM (IST)
जालंधर में फैल रहा फर्जी और ठग ट्रेवल एजेंट्स का जाल, शिवसेना तांगड़ी ने दिया एडीसीपी सोहैल को मांगपत्र
जालंधर में एडीसीपी सोहैल को मांगपत्र सौंपते हुए शिवसेना तांगड़ी के सदस्य।

जालंधर, जागरण संवाददाता। सोमवार को अखिल भारतीय शिवसेना तांगड़ी के पंजाब प्रमुख विनय कपूर और जिला प्रमुख मुनीश बाहरी ने फर्जी और ठग ट्रेवल एजेंट्स के खिलाफ एडीसीपी सोहैल को मांगपत्र सौंपा। उन्होंने उनसे फर्जी ट्रैवल एजेंट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर पंजाब प्रमुख विनय कपूर ने बताया कि शहर में ट्रेवल एजेंटो का जाल बहुत तेजी से फैल रहा है। इनका काम सिर्फ लोगों के साथ ठगी करना है और जनता का पैसा लूटना है। विनय ने कहा की शहर मे कुछ एजेंट्स ऐसे भी हैं, जिनके पास कोई लाइसेंस नहीं और उन पर पहले से भी 8-9 केस धोखाधड़ी और ठगी के चल रहे हैं। बावजूद इसके ये लोग बिना किसी डर के बेखौफ होकर फर्जी काम धड़ले से कर रहे है  और जनता को लूट रहे हैं।

जल्द 20 ट्रेवल एजेंटों के नाम प्रशासन को दिए जाएंगे

इस मौके जिला प्रधान मुनीश बाहरी ने कहा कि बहुत जल्द शहर के 20 ट्रेवल एजेंटो के नाम प्रशासन को दिए जाएंगे। ये वो ट्रेवल एजेंट हैं जो लाइसेंस की आड़ मे जनता को खूब लूट रहे हैं। बाहर भेजने के लिए मोटी रकम लेते हैं और फिर नहीं भेजते हैं। 2 महीने बाद 25% से 40% कटौती करके रकम वापस करके मोटी कमाई करते हैं। इसमें कुछ एजेंट्स ऐसे है जिन पर पहले किसी दूसरे शहर मे पर्चे दर्ज हैं। अब ये लोग जालंधर मे अपने कार्यालय खोलकर खूब ठगी कर रहे हैं। इसलिए आज प्रशासन को मांग पत्र देकर ऐसे लोगो की जांच करके उन पर बनती कार्रवाई की मांग की गई है। 

chat bot
आपका साथी