जालंधर में शिवसेना समाजवादी पार्टी ने करवाया समारोह, कमलेश बोले- प्रदेश में हिंदुत्व की मजबूती के लिए संगठित होने की जरूरत

जालंधर में शिवसेना समाजवादी पार्टी की ओर से साजन पैलेस ढिलवां रोड में समारोह करवाया गया। इस दौरान कमलेश भारद्वाज ने संगठन की मजबूती को लेकर विचार-विमर्श भी किया। शिवसेना बाल ठाकरे को छोड़ कपिल देव भारद्वाज ने शिवसेना समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:50 PM (IST)
जालंधर में शिवसेना समाजवादी पार्टी ने करवाया समारोह, कमलेश बोले- प्रदेश में हिंदुत्व की मजबूती के लिए संगठित होने की जरूरत
जालंधर में शिवसेना समाजवादी पार्टी की ओर से समारोह का आयोजन किया गया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शिवसेना समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में हिंदुत्व की मजबूती के लिए संगठित होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों बलिदान देकर पंजाब में अमन तथा शांति बहाल की गई है। लेकिन कुछ समाज विरोधी ताकतें इसे भंग करना चाहती हैं। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पार्टी की तरफ से साजन पैलेस ढिलवां रोड में आयोजित समारोह के दौरान विशेष रूप से पहुंचे कमलेश भारद्वाज ने संगठन की मजबूती को लेकर विचार-विमर्श भी किया।

पार्टी के प्रदेश चेयरमैन नरेंद्र थापर द्वारा आयोजित समारोह में प्रदेश सचिव अश्विनी बंटी, प्रदेश युवा चेयरमैन जरनैल सिंह, उप चेयरमैन सुनील कुमार, जिला प्रधान राजेंद्र सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष सुनील बंटी तथा प्रदेश प्रमुख जस्सा आहलूवालिया विशेष रूप से शामिल रहे। इस दौरान शिवसेना बाल ठाकरे को छोड़ कपिल देव भारद्वाज ने शिवसेना समाजवादी का दामन थाम लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश भारद्वाज ने कपिल देव भारद्वाज को सिरोपा डालकर विधिवत पार्टी में शामिल किया। इसके साथ ही उन्हें पंजाब प्रभारी की जिम्मेदारी भी दी। कपिल देव भारद्वाज ने कहा कि शिवसेना समाजवादी की हिंदुत्व तथा राष्ट्रीय हित वाली नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। पार्टी के उद्देश्य तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों के मुताबिक राज्य में संगठन की मजबूती के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास करेंगे।

नरेंद्र थापर ने राज्य भर में किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की मजबूती के साथ साथ मानवता की सेवा के लिए भी कार्य किए जा रहे हैं। जिसके तहत गरीब तथा जरूरतमंद लोगों को राशन देना तथा कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद करना शामिल है। इस अवसर पर कमलेश भारद्वाज को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर सचिन छाबड़ा, राजेंद्र सिंह राजू, पूरन सिंह चीमा, रोबिन गिल, रोहित, सुनील अहीर, काला बाबा, सोनू, निर्मल, राजन भाटिया, संदीप राजू, अखिलेश यादव, मंगा पुरी, विनोद वर्मा, जस्सी, राजेश, दीपक भंडारी, गिन्नी गिल, विकी, दिलीप, मंगा, रेनू, स्वीटी अरोड़ा, इलू देवी, सोनिया, रजनी व विजय कनौजिया शामिल थे।

chat bot
आपका साथी