शिवसेना समाजवादी ने जालंधर में किया संगठन का विस्तार, हिंदू नेताओं पर हमलों को लेकर जताई चिंता

शिवसेना समाजवादी ने सुनील कुमार को शहरी युवा प्रमुख और बंटी श्रीवास्तव को शहरी सचिव बनाया है। इसके अलावा संतोष कुमार को शहरी उप-प्रमुख नियुक्त किया गया है। बैठक में प्रदेश युवा उप प्रमुख अखिलेश कुमार विजय डोगरा सनी बराड़ रंजीत कुमार कमल कुमार व सौरभ कुमार मौजूद थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 05:03 PM (IST)
शिवसेना समाजवादी ने जालंधर में किया संगठन का विस्तार, हिंदू नेताओं पर हमलों को लेकर जताई चिंता
जालंधर में शिवसेना समाजवादी ने जालंधर में अपने संगठन का विस्तार किया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शिवसेना समाजवादी ने जालंधर में अपने संगठन का विस्तार किया है। इसके तहत सुनील कुमार को शहरी युवा प्रमुख और बंटी श्रीवास्तव को शहरी सचिव बनाया गया है। इसके अलावा, संतोष कुमार को शहरी उप-प्रमुख नियुक्त किया गया है। मधुबन कालोनी बस्ती बावा खेल स्थित पार्टी कार्यालय में उत्तर भारत के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश रिंकू की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान ये फैसले लिए गए। बैठक में प्रदेश युवा प्रमुख सुनील कुमार बंटी भी विशेष रूप से शामिल रहे।

इस मौके पर राजेश रिंकू ने कहा कि पंजाब में हिंदू नेताओं पर लगातार हो रहे हमले गंभीर चिंता का विषय है। ऊपर से राज्य में खालिस्तान समर्थक तेजी के साथ सक्रिय हो रहे हैं। यह पंजाब की अमन शांति के लिए खतरे का संकेत हैं और पंजाब पुलिस को इसके खिलाफ तत्परता से कार्रवाई करनी चाहिए। रिंकू ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पूर्व पंजाब प्रमुख जगदीश गगनेजा से लेकर अब तक असंख्य हिंदू नेताओं पर हमले हो चुके हैं। यह तथ्य हिंदू संगठनों और हिंदू नेताओं के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन को हिंदू नेताओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहिए। 

सुनील कुमार बंटी ने कहा कि पार्टी की तरफ से राज्य भर में खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ मुहिम चलाई गई है। इसके तहत लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इस मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। बैठक में प्रदेश युवा उप प्रमुख अखिलेश कुमार, विजय डोगरा, सनी बराड़, रंजीत कुमार, कमल कुमार व सौरभ कुमार सहित सदस्य मौजूद थे।

चुनाव से पहले तेज करेंगे जागरूकता मुहिम

शिवसेना समाजवादी के उत्तर भारत के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश रिंकू ने पंजाब में विधानसभा चुनावों से पहले लोगों में जागरूकता मुहिम तेज करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि पंजाब में हिंदू तथा हिंदुत्व के हितों की बात करने वाली पार्टी को ही इस बार सत्ता का अवसर दिया जाएगा। सरकार की नीतियों के चलते राज्य में हिंदू नेता खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हिंदू नेताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन को जल्द से जल्द निर्देश जारी करने चाहिए।

chat bot
आपका साथी