जालंधर के सिविल अस्पताल में कोरोना मरीजों की जांच के लिए बनाया फ्लू कार्नर टीबी वार्ड में शिफ्ट, लंगर घर में लगेगी एमआरआई

कोरोना के मरीजों की जांच के लिए फ्लू कार्नर को टीबी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। बुधवार को पहले दिन फ्लू कार्नर शिफ्ट करने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। फ्लू कार्नर में रोजाना करीब 150 लोग सैंपल देने के लिए आ रहे है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 12:24 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 12:24 PM (IST)
जालंधर के सिविल अस्पताल में कोरोना मरीजों की जांच के लिए बनाया फ्लू कार्नर टीबी वार्ड में शिफ्ट, लंगर घर में लगेगी एमआरआई
जालंधर में फ्लू कार्नर को टीबी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना के मरीजों की जांच के लिए फ्लू कार्नर को टीबी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। जिस लंगर घर में पहले फ्लू कार्नर चल रहा था, वहां सेहत विभाग एमआरआइ मशीन लगाएगा। बुधवार को पहले दिन फ्लू कार्नर शिफ्ट करने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। फ्लू कार्नर में रोजाना करीब 150 लोग सैंपल देने के लिए आ रहे है।

जच्चा बच्चा वार्ड से सटा फ्लू कार्नर, खतरा

जालंधर: सिविल अस्पताल की पुरानी इमारत में बने टीबी वार्ड में फ्लू कार्नर बनाने से जच्चा बच्चा सेंटर पर खतरे के बादल मंडराने लगे है। फ्लू कार्नर का एक रास्ता जच्चा बच्चा सेंटरमें खुलती है। लोग सैंपल देकर उस रास्ते से भी बाहर आने लगा है। इस दौरान जच्चा बच्चा सेंटर में गर्भवती महिलाओं, बच्चों व उनके परिजनों को भी कोरोना होने का खतरा मंडरा रहा है। मौके पर तैनात दो सुरक्षा कर्मी भी मामले को गंभीरता से नही ले रहे है।

कोवैक्सीन की तीन हजार आई, वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी पड़ी

जालंधर: 18-44 साल के लोगों के लिए मुफ्त डोज नहीं आने के बाद 45 साल साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों को लगने वाली कोविशील्ड दवा खत्म होने के कगार पर पहुंच गई है। स्टोर में सिर्फ 40 डोज बची है। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि जिले के 20 सेंटरों में 870 लोगों को टीका लगा।

chat bot
आपका साथी