जालंधर में शेखां बाजार मार्केट एसोसिएशन ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 150 लोगों ने लगवाया टीका

जालंधर में मेयर जगदीश राजा ने कहा कि छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन द्वारा मानवता की सेवा के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। एसोसिएशन द्वारा लगाए गए कैंप में 18 वर्ष से ऊपर डेढ़ सौ लोगों को निशुल्क कोविड वैक्सीन का फ्री टीका लगाया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:32 PM (IST)
जालंधर में शेखां बाजार मार्केट एसोसिएशन ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 150 लोगों ने लगवाया टीका
जालंधर में वैक्सीन कैंप के दौरान बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन के सदस्य व मेयर जगदीश राजा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मेयर जगदीश राजा ने कहा कि छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन द्वारा मानवता की सेवा के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। सभी पर्व त्योहार संयुक्त रूप से मनाने के अलावा कोरोना महामारी में भी एसोसिएशन के सदस्यों ने एकजुटता का प्रमाण देते हुए सेवा कार्यों को गति प्रदान की थी। एसोसिएशन की तरफ से बाजार में लगाए गए फ्री कोरोना कैंप के दौरान मुख्य रूप से शामिल हुए मेयर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में संगठित होकर एकता का प्रमाण देना है। एसोसिएशन के प्रधान कुलभूषण धवन की अध्यक्षता में लगाए गए कैंप में 18 वर्ष से ऊपर डेढ़ सौ लोगों को निशुल्क कोविड वैक्सीन का फ्री टीका लगाया गया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि एसोसिएशन की तरफ से बाजार के विकास के लिए व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए हैं इसके अलावा लोगों को कोरोना से खुद की रक्षा तथा अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। एसोसिएशन की तरफ से सभी अतिथियों को मां की चुनरी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष परमिंदर सिंह, चेयरमैन सतीश भांबा, सचिव सुशील बाहरी, कैशियर, हरप्रीत सिंह के अलावा हरसिमरन सिंह, विजय ग्रोवर, संजीव अरोड़ा, संदीप अरोड़ा, पवन नारंग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी