जालंधर में शशि शर्मा पर हमले के आरोपित गैंगस्टर दलबीर वीरा ने कहा- अमृतसर जेल में अधिकारी दे रहे मानसिक प्रताड़ना

जालंधर में शशि शर्मा पर जानलेवा हमला करने के आरोपित अमृतसर जेल में बंद दलबीर बीरा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जेल में सौतेला व्यवहार हो रहा है। अदालत को दी अर्जी में उसने कहा कि उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:42 PM (IST)
जालंधर में शशि शर्मा पर हमले के आरोपित गैंगस्टर दलबीर वीरा ने कहा- अमृतसर जेल में अधिकारी दे रहे मानसिक प्रताड़ना
जालंधर निवासी गैंगस्टर दलबीर बीरा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के मानवाधिकार संगठन के प्रधान शशि शर्मा पर जानलेवा हमला करने के आरोपित अमृतसर जेल में बंद गैंगस्टर दलबीर बीरा ने अदालत में अर्जी देकर गुहार लगाई है कि उसके साथ जेल में सौतेला व्यवहार हो रहा है। अदालत को दी अर्जी में उसने कहा कि उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है।

जेल के अधिकारी उसे 18 घंटे तक बैरक में बंद रखते हैं। उसके साथ रहने वाले अन्य लोगों को हर तरह की सुविधा है लेकिन उसे हर सुविधा से वंचित रखा जा रहा है। उसने आरोप लगाया कि उसे शारीरिक और मानसिक यातना दी जा रही हैं। उसने मांग की है कि उसे बाकी अंडर ट्रायल लोगों की तरह बाकी सारी सुविधाएं दी जाएं।

वर्णन योग्य की मानवाधिकार संगठन के प्रधान शशि शर्मा पर बीते समय हुए जानलेवा हमले में जालंधर निवासी दलबीर बीरा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। इस समय वह अमृतसर जेल में बंद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी