पूर्व विधायक मक्कड़ का अवैध निर्माण न रोकने पर निगम कमिश्नर को SGPC मेंबर का लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला

पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ केअवैध निर्माण को न रोकने पर एसजीपीसी मेंबर परमजीत सिंह रायपुर ने नगर निगम कमिश्नर को लीगल नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस में कहा गया है कि कूल रोड की जमीन पर उनका हक है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:32 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:32 AM (IST)
पूर्व विधायक मक्कड़ का अवैध निर्माण न रोकने पर निगम कमिश्नर को SGPC मेंबर का लीगल नोटिस, जानें पूरा मामला
ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह से कार्रवाई की मांग करते एसजीपीसी मेंबर परमजीत सिंह रायपुर।

जालंधर, जेएनएन। कूल रोड पर विवादों में फंसी जमीन पर पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ केअवैध निर्माण को न रोकने पर एसजीपीसी मेंबर परमजीत सिंह रायपुर ने नगर निगम कमिश्नर को लीगल नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस में कहा गया है कि कूल रोड की जमीन पर उनका हक है लेकिन पूर्व विधायक ने गलत दस्तावेजों के आधार पर इसकी रजिस्ट्री करवाई है और बिना मंजूरी निर्माण भी किया जा रहा है। बार-बार कहने के बावजूद भी पूर्व विधायक के अवैध निर्माण को नहीं रोका जा रहा है। अगर अवैध निर्माण को गिराया या सील नहीं किया जाता है तो वह कोर्ट में जाने को मजबूर होंगे।

परमजीत सिंह रायपुर इस मामले में जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह से भी मिले हैं। विधायक परगट सिंह ने इस मुद्दे पर नगर निगम कमिश्नर से बात की है। रायपुर ने भी ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह से मुलाकात की। कहा कि रेवेन्यू डिपार्टमेंट इस जमीन के संबंध में अपनी रिपोर्ट दे चुका है, इसलिए सरबजीत सिंह मक्कड़ के अवैध निर्माण पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। हरचरण सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया है कि बिल्डिंग ब्रांच की रिपोर्ट तैयार है और जैसे ही रिपोर्ट उन तक पहुंचेगी वह अपनी कार्रवाई कर देंगे। ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा कि अगर अवैध निर्माण को गिराया जाएगा।

परगट सिंह ने एमटीपी से कहा-सही का साथ दें, पीछे न हटें

विधायक परगट सिंह ने इस केस में एमटीपी मेहरबान सिंह को निर्देश दिया है कि वह सही का साथ दें। विधायक परगट सिंह ने फोन पर एमटीपी को कहा है कि जब उनको सस्पेंड कर दिया गया था तो रोज लोगों को साथ लेकर बहाली के लिए चक्कर लगाते थे। अब जब काम करने की जरूरत पड़ी है तो दम दिखाना चाहिए। सही काम करने से पीछे न हटें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी