ईदगाह मस्जिद का काम रोकने वालों की गिरफ्तारी मांगी, धरने की चेतावनी

ईदगाह मस्जिद का काम रुकवाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पंजाब अल्पसंख्यक आयोग के मेंबर नासिर सलमानी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:49 PM (IST)
ईदगाह मस्जिद का काम रोकने वालों की गिरफ्तारी मांगी, धरने की चेतावनी
ईदगाह मस्जिद का काम रोकने वालों की गिरफ्तारी मांगी, धरने की चेतावनी

जागरण संवाददाता जालंधर : ईदगाह मस्जिद का काम रुकवाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पंजाब अल्पसंख्यक आयोग के मेंबर नासिर सलमानी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मिले। उन्होंने मांग की हैै कि दो दिनों में आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। उनके साथ बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन बोर्ड के सदस्य जब्बीर खान, डाक्टर बीआर अंबेडकर वारियर्स कमेटी के प्रधान साहिल गिल, जनरल सेक्रेटरी सुंदर गिल, हाफिज इकराम, मोहम्मद अकबर अली, नसीम मोहम्मद, मुस्तकीम वाजिद सलमानी, गयूर सलमानी भी मौजूद रहे। नासिर सलमानी ने कहा कि एक महीने से जालंधर ईदगाह मस्जिद के काम को कुछ शरारती तत्वों ने रोकने की कोशिश की है। मस्जिद के बाहर हथियार लेकर पहुंचे लोगों ने नमाजियों को जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस कमिश्नर ने दो दिन के अंदर कारवाई का आश्वासन दिया है। नासिर सलमानी ने कहा कि गढ़ा कब्रिस्तान और बस्ती बावा खेल कब्रिस्तान में नाजायज कब्जे हो रहे हैं। पुलिस कमिश्नर से मिले मुस्लिम समाज के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर दो दिन में मस्जिद का काम रुकवाने वाले और कब्रिस्तानों में कब्जा करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो पुलिस कमिश्नर ऑफिस पर धरना देने को मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी