जालंधर में वाहन चोरी मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, पूछताछ में दर्जनों वारदातों का हो सकता है खुलासा

जालंधर थाना डिवीजन दो की पुलिस ने बीते मंगलवार मिशन कंपाउंड के पास से गिरफ्तार किए गए वाहन चोरी के आरोपित से पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस जल्द ही इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी दिखा सकती है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:55 AM (IST)
जालंधर में वाहन चोरी मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, पूछताछ में दर्जनों वारदातों का हो सकता है खुलासा
जालंधर में वाहन चोरी मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर थाना डिवीजन दो की पुलिस ने बीते मंगलवार मिशन कंपाउंड के पास से गिरफ्तार किए गए वाहन चोरी के आरोपित रोहित थापा निवासी शहीद बाबू लाभ सिंह नगर से पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस जल्द ही इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी दिखा सकती है। फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपितों से पूछताछ कर चोरी की अन्य वारदातों और चोरी किए गए सामान की रिकवरी में जुटी हुई है।

मामले में शामिल दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि थाना डिवीजन दो के प्रभारी सेवा सिंह ने की है जिसके बाद माना यह जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मामले में दूसरे आरोपित की भी गिरफ्तारी दिखा सकती है। वही इस गैंग की गिरफ्तारी के बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में हुई चोरी की लगभग दो दर्जन वारदातों का खुलासा हो सकता है। दरअसल बीते मंगलवार थाना डिवीजन दो की पुलिस ने मिशन कंपाउंड के पास से मुखबिर की सूचना पर एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया था जिसके कब्जे से चोरी की बाइक और दो मोबाइल बरामद हुए थे।

वहीं चोर का दूसरा साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही मामले में उसकी गिरफ्तारी दिखा सकती है। माना जा रहा है की आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस शहर में हुई चोरी की कई वारदातों का खुलासा कर सकती है। इसके साथ ही चोरी की कई बाइक में भी बरामद हो सकती है।

chat bot
आपका साथी