ATM कार्ड बदल खाते से निकाले 1.16 लाख रुपये, जालंधर में ठग ने बातों में फंसाकर दिया झांसा

थाना रामामंडी की पुलिस ने आरोपित की पहचान लम्मा पिंड निवासी अजय कुमार उर्फ दाना के रूप में की है। उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी सुलखन सिंह ने बताया कि जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:00 AM (IST)
ATM कार्ड बदल खाते से निकाले 1.16 लाख रुपये, जालंधर में ठग ने बातों में फंसाकर दिया झांसा
जालंधर में एटीएम कार्ड बदलकर लाखों रुपये निकालने का मामला सामने आया है।

जालंधर, जेएनएन। रामामंडी के आशीर्वाद अस्पताल के पास एटीएम में पैसे निकालने आए फगवाड़ा के कुलविंदर सिंह का एटीएम कार्ड ठग ने बातों में फंसाकर बदल लिया और  बाद में उस कार्ड के जरिए अलग-अलग पेट्रोल पंप से लाखों रुपए निकाल लिए। शिकायत के बाद थाना रामामंडी पुलिस ने आरोपित की पहचान लम्मा पिंड के रहने वाले अजय कुमार उर्फ दाना के रूप में की है। पुलिस ने उस पर मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुलखन सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस को दिए बयान में कुलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी सुषमा रानी का बैंक अकाउंट जालंधर स्थित एसबीआई बैंक की मेन ब्रांच में है। गत दिनों में वह पत्नी का एटीएम कार्ड लेकर रामा मंडी में एटीएम से पैसे निकलवाने आए थे। इसी बीच एक युवक उनके पास आया। बातों-बातों में उसने एटीएम कार्ड बदल दिया और पिन भी देख लिया। कुलविंदर सिंह ने बताया कि उसी शाम उनके मोबाइल पर मैसेज आने लगे कि जालंधर के अलग-अलग पेट्रोल पंप से पैसे निकलवाए गए हैं। कहीं से पंद्रह हजार रुपये तो कहीं से बारह हजार रुपये। कहीं से चालीस हजार रुपये। ठग ने कुल 1.16 लाख रुपये निकाल लिए।

मां की बीमारी का बहाना बना पेट्रोल पंप से लिए पैसे

वह पेट्रोल पंप पर पूछताछ करने गए तो पता चला कि लम्मा पिंड का अजय कुमार उर्फ दाना पैसे निकलवा कर गया है। उसने हर पेट्रोल पंप पर अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाया और बिना पेट्रोल डलवाए पैसे ले लिए।

chat bot
आपका साथी