पुलिस ने तीन संदिग्धों को किया राउंडअप, पूछताछ जारी

बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में पुलिस की जांच जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:53 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:53 AM (IST)
पुलिस ने तीन संदिग्धों को किया राउंडअप, पूछताछ जारी
पुलिस ने तीन संदिग्धों को किया राउंडअप, पूछताछ जारी

जागरण संवाददाता, जालंधर : महानगर के थाना डिवीजन एक के अंतर्गत आते संत विहार में बीते रविवार रात बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को राउंडअप करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। संदिग्ध वारदात से कुछ देर पहले घटनास्थल पर जाते रास्ते पर सीसीटीवी में कैद हुए थे। मंगलवार को भी पुलिस घटनास्थल और आसपास के इलाके में छानबीन करती रही लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका। बलबीर कौर पत्नी पूरन सिंह अपने पति की वर्ष 2015 में मौत के बाद से ही घर में अकेली रह रही थी। घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर वारदात में किसी नजदीकी के शामिल होने की भी आशंका है। पुलिस को बुजुर्ग घटनास्थल से महिला की डायरी भी मिली है। जिसमें उसके कई रिश्तेदारों और परिचितों के नंबर हैं पुलिस ने इलाके का मोबाइल डंप निकालकर डायरी में दर्ज नंबरों से उसका मिलान करना शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस ने कुछ रिश्तेदारों के घर जाकर भी पूछताछ की।

---------------

नशेडियों और अपराधियों पर भी पुलिस की नजर

शुरूआती जांच में सामने आया है कि वारदात से करीब तीन हफ्ते पहले भी महिला के घर में चोरी की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने इलाके में चोरी झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्धों को भी राडार पर लिया है। इसके साथ ही फिगर एक्सप‌र्ट्स द्वारा उठाए गए फिगर प्रिट्स को इलाके के पुराने अपराधियों के रिकार्ड और घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिली शराब के बोतलों से मिले फिगर प्रिट से भी मिलान किया जा रहा है।

--------------

जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपित: डीसीपी

डीसीपी गुरमीत सिंह का कहना है कि आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल शुरूआती जांच के आधार पर कुछ संदिग्धों को राउंडअप कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी