विदेश में बसे पंजाबियों ने बढ़ाए मदद के हाथ, दुबई के कारोबारी एसपी ओबराय जालंधर समेत पंजाब के 10 जिलों में लगाएंगे आक्सीजन प्लांट

दुबई के कारोबारी एसपी सिंह ओबराय की फाइल फोटो।

वातावरण प्रेमी संत बलवीर सिंह सीचेवाल ने शनिवार को सात देशों में बसे पंजाबियों से आनलाइन मी¨टग की। इस दौरान दुबई के कारोबारी एसपी सिंह ओबराय ने पंजाब के 10 जिलों में आक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की है।

Sat, 08 May 2021 08:52 PM (IST)

शाहकोट (जालंधर), जेएनएन। कोरोना महामारी से निपटने में विदेश में बसे पंजाबियों ने अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की है। वातावरण प्रेमी संत बलवीर सिंह सीचेवाल ने शनिवार को सात देशों में बसे पंजाबियों से आनलाइन मी¨टग की। इस दौरान दुबई के कारोबारी एसपी सिंह ओबराय ने पंजाब के 10 जिलों में आक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की है।

इस दौरान इस बात पर चर्चा की गई कि दिल्ली व मुंबई में कोरोना की दूसरी लहर के कारण जो हालात बने हैं, वह पंजाब में न बनें। इसलिए इससे निपटने के लिए एक-दूसरे का साथ जरूरी है। बैठक में चर्चा हुई कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए गांव स्तर पर इंतजाम किए जाएं। संत सीचेवाल ने वैक्सीन को सेफ बताया और अफवाहों से बचने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल तब ही जाया जाए जब लेवल-3 की जरूरत पड़े। उन्होंने कहा कि जब सतलुज दरिया में बाढ़ आई थी तो तब पंजाब के लोगों ने मिलकर इसको बांध लगाकर रोका था, उसी ही तरह एकजुटता से कोरोना की दूसरी लहर को भी रोका जा सकता है।

आनलाइन बैठक में दुबई से एसपी सिंह ओबराय, अमेरिका से मलकीत सिंह बोपाराए , कनाडा से मनजीत सिंह मठाड़ू , मुकुल शर्मा, आस्ट्रेलिया से सुखजिंदर सिंह, मनिंदर सिंह, प्रभजोत सिंह, यूके से रंजीत सिंह जवंदा, अजायब सिंह गरचा, नरेंद्र सिंह पड्डा, जसविंदर सिंह, मनीला से हरदीप सिंह, कैली, शिबू, इटली से मनदीप कौर, गुरमुख सिंह सहित और प्रवासी पंजाबियों ने हिस्सा लिया तथा हर तरह की सहायता करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर संत सुखजीत सिंह सीचेवाल, सुरजीत सिंह शंटी, सरपंच तेजिंदर सिंह, गुरविंदर सिंह बोपाराए, वाइस प्रिंसिपल कुलविंदर सिंह तथा गतका कोच गुरविंदर कौर उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.