संजय सहगल बने डिस्ट्रिक्ट जालंधर केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान, जतिंदर चावला होंगे महासचिव

डीजेसीए का चुनावी बिगुल फूंकने के बाद चुनावी प्रक्रिया शुरू होते ही खत्म हो गई। मंगलवार को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि समाप्त होने के बाद संजय सहगल को प्रधान तथा जतिंदर सिंह चावला को महासचिव घोषित कर दिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:52 PM (IST)
संजय सहगल बने डिस्ट्रिक्ट जालंधर केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान, जतिंदर चावला होंगे महासचिव
चुनाव अधिकारी तेजिंदर पाल सिंह बिट्टू को नामांकन पत्र देते हुए निवर्तमान प्रधान संजय सहगल। साथ हैं महासचिव जतिंदर चावला।

जागरण संवाददाता, जालंधर। डिस्ट्रिक्ट जालंधर केमिस्ट एसोसिएशन (डीजेसीए) के चुनावी बिगुल फूंकने के बाद चुनावी प्रक्रिया शुरू होते ही खत्म हो गई। प्रधान और महासचिव के पद पर चुनाव लड़ने के लिए चुनाव मैदान में दो पदों पर दो ही उम्मीद उतरे। मंगलवार को नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि समाप्त होने के बाद संजय सहगल को प्रधान तथा जतिंदर सिंह चावला को महासचिव घोषित कर दिया गया। दोनों का चुनाव निर्विरोध हुआ है।इसकी अधिकारिक तौर पर घोषणा रविवार को चुनावी बैठक में की जाएगी।

डीजीसीए के चुनाव को लेकर इंपीरियल मेडिकल हाल में चुनावी दफ्तर बनाया गया था। तेजिंदर पाल सिंह बिट्टू , दर्शन सिंह, गुलजारी लाल, राकेश भटेजा और जसपाल सिंह को चुनाव अधिकारी बनाया गया। चुनाव अधिकारी तेजिदंर पाल सिंह बिट्टू ने बताया कि प्रधान और महासचिव पद के लिए नामांकन पत्र के फार्म लेने के लिए 25 अक्टूबर को आखिरी तिथि थी। 26 अक्टूबर दोपहर को 2 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि थी। इस दौरान जिले के 22 यूनिटों में से केवल संजय सहगल ने प्रधान तथा जतिंदर सिंह चावला ने महासचिव के पद पर नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन भरने की समय अवधि समाप्त होने के बाद नामांकन पत्रों की जांच कर दोनों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया। हालांकि अधिकारिक तौर पर निर्वाचित हुए उम्मीदवारों की घोषणा रविवार को स्थानीय होटल में पंजाब केमिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ होने वाली चुनावी बैठक में घोषणा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी