पंजाब : शिअद नेता राही ने कोरोना नियमों की अवहेलना पर सेहत मंत्री के खिलाफ दी शिकायत, केस दर्ज करने की मांग

बरनाला में कोरोना नियमों की अवहेलना पर सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू के खिलाफ शिअद नेता राही ने शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि कौंसिल प्रधान कांग्रेसी नेता प्रधान अनिल कुमार भूत व मीत प्रधान डाक्टर सोनिका बांसल द्वारा 500 से अधिक लोगों की उपस्थिति में अपना पदभार संभाला गया था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:50 PM (IST)
पंजाब : शिअद नेता राही ने कोरोना नियमों की अवहेलना पर सेहत मंत्री के खिलाफ दी शिकायत, केस दर्ज करने की मांग
कोरोना नियमों की अवहेलना पर सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू के खिलाफ शिकायत देते हुए शिअद नेता राही।

बरनाला [हेमंत राजू]। सेहत मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धू के नेतृत्व में विगत 30 अप्रैल को  नगर कौंसिल तपा मे आयोजित किए गए सरकारी समारोह में कौंसिल प्रधान कांग्रेसी नेता प्रधान अनिल कुमार भूत व मीत प्रधान डाक्टर सोनिका बांसल द्वारा 500 से अधिक लोगों की उपस्थिति में अपना पदभार संभाला गया था। इस अवसर पर विशेष तौर पर उपस्थित डीएसपी बलजीत सिंह बराड़ भी उपस्थित थे व लोगों के इस जमघट में कोरोना वायरस के नियमों की धज्जियां सरेआम उड़ाई गई। इस कारण सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू, कौंसिल प्रधान अनिल कुमार काला भूत, मीत प्रधान डाक्टर सोनिका बांसल व अन्य उपस्थित लोगों पर केस दर्ज किया जाए।

यह भी पढ़ें- Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर

यह बात शिरोमणि अकाली दल बादल के हलका भदौड़ के इंचार्ज एडवोकेट सतनाम सिंह राही ने थाना तपा के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को शिकायत देने उपरांत पत्रकारों से कही। शिअद नेता एडवोकेट सतनाम सिंह राही ने कहा कि कानून किसी भी इंसान के लिए बड़ा या छोटा नहीं है, कानून की नजर में सभी एक समान हैं। एडवोकेट राही ने कि उनके पास कोरोना नियमों की अवहेलना करने के पुख्ता सबूत हैं।़

यह भी पढ़ें- भोले शंकर की भक्ति व योग है विधायक बेरी की शक्ति, दोस्ती को मानते हैं सबसे बड़ी ताकत

उन्होंने कहा कि जब पुलिस छोटी-छोटी दुकानों को धक्के से बंद करवा देती है व विवाह शादी में कुछेक लोगों की एकत्रता पर दुल्हा-दुल्हन के पिता पर केस दर्ज किया जा सकता है, फिर इतनी बड़ी सभा के लिए सत्ताधारी दल के नेताओं पर केस क्यों नहीं दर्ज किया गया। एडवोकेट राही ने कहा कि पुलिस नामजद व अज्ञात की पड़ताल करके नामजद आरोपितों पर केस दर्ज करके अपने फर्ज को निभाएं ताकि पुलिस पर लोगों का विश्वास बन सकें। इस अवसर पर पूर्व पार्षद गुरमीत रोड, एडवोकेट हरजीत सिंह, जागल सिंह आदि उपस्थित थे। पुलिस थाना तपा के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने कहा कि पुलिस केस की जांच कर रही है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आने पर अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी