जालंधर में रोटरी क्लब ने भविष्य की योजनाओं पर की चर्चा, हिमाचल, J&K व लेह-लद्दाख के प्रतिनिधि भी पहुंचे

जालंधर में रोटरी क्लब ने भविष्य कार्यों को लेकर बैठक का आयोजन होटल रिजेंट पार्क में किया। इस बैठक में पंजाब हिमाचल जम्मू कश्मीर तथा लेह-लद्दाख से भी क्लबों के प्रतिनिधि शामिल हुए। इस दौरान कोविड-19 काल में क्लबों के सेवा कार्यों को सराहा गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 02:48 PM (IST)
जालंधर में रोटरी क्लब ने भविष्य की योजनाओं पर की चर्चा, हिमाचल, J&K व लेह-लद्दाख के प्रतिनिधि भी पहुंचे
रोटरी क्लब की बैठक में मेजर जनरल बलविंदर सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

जालंधर, जेएनएन। रोटरी क्लब-3070 के अंतर्गत पड़ते क्लबों द्वारा किए जाने वाले भविष्य कार्यों को लेकर बैठक का आयोजन शहर के होटल रिजेंट पार्क में हुआ। जिसमें पंजाब, हिमाचल, जम्मू कश्मीर तथा लेह-लद्दाख से भी क्लबों के प्रतिनिधि शामिल हुए। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सीए दविंदर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मेजर जनरल बलविंदर सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस दौरान उन्होंने रोटरी क्लब द्वारा मानवता सेवा के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि जैसी देशभक्ति की भावना सेना के जवानों में देखने को मिलती है, ऐसी ही भावना रोटरी क्लब के सदस्यों में देखने को मिल रही है। कोविड-19 के दौरान क्लबों द्वारा दी गई सेवाएं वास्तव में सराहनीय है।

रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट के नवनियुक्त गवर्नर डॉ यूएस घई आगामी वर्ष में किए जाने वाले सामाजिक कार्य तथा लक्ष्यों को लेकर विस्तार के साथ जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों को इन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए पहले से ही तैयारी करनी होगी। इसके साथ ही इस वर्ष ढोढर की तरफ से कोरोनावायरस इन एशियन के लिए भी प्रोजेक्ट करने को प्रेरित किया।रोटरी क्लब जालंधर सिटी के बैनर तले आयोजित हुई बैठक के दौरान सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उप गवर्नर गुरजीत सिंह सेखों, उपकार सिंह सेठी, सुरिंदर सिंह, डॉक्टर एसपीएस ग्रोवर, एमएस सचदेवा, जिला सचिव देवेंद्र राणा, डॉक्टर सरबजीत सिंह, रोटरी क्लब जालंधर सिटी के प्रधान बलविंदर सिंह कालड़ा, राजेश बाहरी, विनोद नारायण, नरेंद्र पाल, कुलवंत सिंह, हरविंदर सिंह राणा व विनीत शर्मा मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी