रोटरी क्लब चेरिटेबल अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ को किया सम्मानित

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस को लेकर रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट की तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन रोटरी चेरिटेबल अस्पताल श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर माडल हाउस में हुआ। क्लब के प्रधान कुलविदर सिंह जौली की अध्यक्षता में समारोह के दौरान प्रोजेक्ट डायरेक्टर दिनेश शर्मा विशेष रूप से शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:56 PM (IST)
रोटरी क्लब चेरिटेबल अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ को किया सम्मानित
रोटरी क्लब चेरिटेबल अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, जालंधर : अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस को लेकर रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट की तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन रोटरी चेरिटेबल अस्पताल श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर माडल हाउस में हुआ। क्लब के प्रधान कुलविदर सिंह जौली की अध्यक्षता में समारोह के दौरान प्रोजेक्ट डायरेक्टर दिनेश शर्मा विशेष रूप से शामिल हुए।

इस दौरान जौली बेदी ने कोरोना महामारी के प्रकोप में नर्सिंग स्टाफ दी जा रही सेवाओं को सराहा। उन्होंने कहा कि जिस समय मरीज के परिजन भी उसके पास जाने से कतराते है, उस समय केवल नर्सिंग स्टाफ ही मरीज को सेवाएं देता है। दिनेश शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच बिना अपनी जान व स्वास्थ्य की परवाह किए नर्सिंग स्टाफ सेवाएं दे रहा है। जो वास्तव में सम्मान का पात्र है। क्लब की तरफ से नर्सिंग स्टाफ को बधाई देते हुए उपहार भेंट किए गए। इस मौके पर उनके साथ क्लब के पूर्व प्रधान नरेंद्र मेहता, लक्की, देशबंधु शर्मा व सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी