रूपनगर में गली में जमा बरसाती पानी ने ली युवक की जान, करंट लगने से दोधी की दर्दनाक मौत

जिस समय साहिब सिंह को करंट लगा उस समय वहां से मोटरसाइकिल पर एक अन्य दोधी भी गुजर रहा था। वह साहिब को उठाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन उसे भी करंट लग गया। बाद में वह पानी से बाहर निकल आया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:54 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:54 PM (IST)
रूपनगर में गली में जमा बरसाती पानी ने ली युवक की जान, करंट लगने से दोधी की दर्दनाक मौत
रूपनगर में करंट लगने से दोधी की मौत हो गई है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, रूपनगर। शहर में मंगलवार सुबह हुई तेज बारिश की वजह से एक नौजवान को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा। गलियों में भरे बरसाती पानी में आए करंट से पैदल जा रहे दोधी की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा मल्होलाा कालोनी की गली नंबर 2 में हुआ। यहां घरों में दूध देने के लिए जा रहे साहिब सिंह (19) पुत्र परमजीत सिंह की पानी में आए करंट लगने से मौत हो गई। साहिब छोटी हवेली गांव का रहने वाला था। लोगों का कहना है कि बारिश के कारण गली में खड़े पानी में अचानक करंट आ गया और साहिब सिंह उसकी चपेट में आ गया। करंट किस तार या खंभे से आया, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड

ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। फुटेज के अनुसार जिस समय साहिब सिंह को करंट लगा, उस समय वहां से मोटरसाइकिल पर एक अन्य दोधी भी गुजर रहा था। वह साहिब को उठाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन उसे भी करंट लग गया। गनीमत रही कि वह समय रहते पानी में से बाहर निकल आया। इसके बाद लोगों ने नौजवान को बाहर निकलाकर सिविल अस्पताल रूपनगर पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल अस्पताल के शवगृह में उसका दोपहर बाद पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी