जालंधर में मणप्पुरम गोल्ड में ढाई करोड़ की लूट, बदमाशों ने सिर्फ 19 मिनट में की वारदात, दिनदहाड़े हुई घटना से दहशत

जालंधर में गढ़ा रोड पर मणप्पुरम गोल्ड में छह बदमाशों ने ढ़ाई करोड़ रुपये के सोने व करीब 2.35 लाख नकदी की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और एक कर्मी को घायल भी कर दिया।

Vinay KumarSat, 24 Jul 2021 05:13 PM (IST)
जालंधर में मणप्पुरम गोल्ड में लूट करते सीसीटीवी में कैद लुटेरे।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर में शनिवार को लूट की बड़़ी और सनसनीखेज वारदात हुई। थाना डिवीजन नंबर सात के अधीन गढ़ा रोड पर शनिवार दोपहर करीब तीन बजे मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर में छह लुटेरों ने करीब ढाई करोड़ रुपये का सोना और 2.35 लाख रुपये की नकदी लूट ली। लुटेरे 19 मिनट में वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। हथियारों से लैस लुटेरे ग्राहक बनकर मणप्पुरम गोल्ड लोन के दफ्तर में आए और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद वह दफ्तर में रखा सोना और नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने कर्मचारियों के बयान लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

पांच लुटेरों ने कर्मचारियों को बंधक बना 19 मिनट में की लूट, छठा साथी खड़ा रहा बाहर

लुटेरों ने पेशेवर ढंग से वारदात को अंजाम दिया। पहले ग्राहक बनकर दो लुटेरे दफ्तर में और कर्मचारियों से बात करने लगे। इसके कुछ ही मिलन में उनके तीन और साथी दफ्तर के अंदर आ गए। उनका एक साथ दफ्तर के बाहर ही खड़ा रहा। इसके बाद लुटेरों ने दफ्तर में मौजूद तीन महिला और एक पुरुष कर्मचारी को बंधक बना लिया।

2.35 लाख रुपये नकदी भी ले गए लुटेरे, एक कर्मचारी को किया घायल

विरोध करने पर लुटेरों ने कर्मचारी पर¨वदर ¨सह के सिर पर पिस्टल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि लुटेरे अलग-अलग बाइक लेकर लूट करने आए थे। करीब ढाई करोड़ रुपये का सोना और 2.35 लाख रुपये नकदी की लूट का अनुमान लगाया गया है। लूटे गए सारे सोने का सही ब्यौरा जुटाया जा रहा है। डीसीपी गुरमीत ¨सह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच लुटेरों के चेहरे दिखाई दिए हैं। केस दर्ज कर लिया गया है और लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- जालंधर के जंडियाला इलाके में पतीले में मिला भ्रूण, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच

यह भी पढ़ें- जालंधर के शकरपुर गांव में दर्दनाक घटना, जहर वाली पराली खाने से 7 भैंसों की तड़प-तड़पकर मौत

यह भी पढ़ें-  Broccoli Price 1Kg in Punjab: ब्रोकली ने मारी डबल सेंचुरी, छोटी मंडियों के विक्रेता आर्डर पर ही कर रहे खरीद

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.