जालंधर में लम्मा पिंड चौक पर लुटेरों ने एटीएम तोड़ा, नहीं निकाल पाए कैश बाक्स

जालंधर में लम्मा पिंड चौक के बाहर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को लुटेरों ने तोड़ने का प्रयास किया। लुटेरे एटीएम में से पैसे ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। थाना रामामंडी पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:21 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:21 AM (IST)
जालंधर में लम्मा पिंड चौक पर लुटेरों ने एटीएम तोड़ा, नहीं निकाल पाए कैश बाक्स
जालंधर में लम्मा पिंड चौक पर लुटेरों की ओर से तोड़ा गया एटीएम।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में लम्मा पिंड चौक के बाहर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को लुटेरों ने तोड़ने का प्रयास किया। लुटेरों ने पहले एटीएम का शटर उखाड़ा और फिर अंदर लगी मशीन भी तोड़ दी। लुटेरे एटीएम में से पैसे ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। थाना रामामंडी पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिट्ठापुर के कुलबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह एटीएम में बतौर सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं। रात करीब 9 बजे वह एटीएम का शटर बंद करके घर गया। रविवार को छुट्टी होने की वजह से लेट आया। आकर देखा कि एटीएम के बाहर लगे शटर के ताले टूटे पड़े हैं और शटर भी उखड़ा पड़ा है। अंदर जाकर देखा तो एटीएम भी टूटा हुआ था और उसका कैश बाक्स निकालने का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि लुटेरे कैश बाक्स निकालने में कामयाब नहीं हो पाए। थाना रामामंडी प्रभारी सुल्खन सिंह ने बताया कि सोमवार को बैंक खुलने के बाद सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जाएगी। लुटेरे पैसे ले जाने में तो कामयाब नहीं हो पाए, लेकिन जाते हुए अंदर लगे एसी का ब्लौर साथ ले गए। लुटेरों ने एटीएम मशीन पर लगे सारे शीशे भी तोड़ दिए।

करंट लगने से नौजवान गंभीर घायल, बिना सेफ्टी किट के चढ़ा था खंभे पर

लोहियां कोटली रोड मलसियां में एक खंभे में चढ़कर बिजली का फाल्ट ठीक कर रहे एक नौजवान को अचानक करंट लग गया, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त युवक ने सेफ्टी किट नहीं पहनी हुई थी। जानकारी अनुसार कोटली रोड मलसियां केनजदीक दशमेश कालोनी में बिजली का फाल्ट ठीक करने के लिए सतिंदर सिंह उर्फ काकू पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव दौलतपुर खंभे पर चढ़ गया। जब वह फाल्ट ठीक करने लगा तो अटानक करंट लगने से वह नीचे गिर गया। कंरट लगने के कारण उससे शरीर का काफी हिस्सा जल गया। गंभीर हालत में सतिंदर सिंह को जालंधर के गलोबल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पावरकाम के एसडीओ ने बताया कि उक्त घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह भी जांच की जा रही है कि उक्ट फाल्ट ठीक करने के लिए परमिट लिया गया था या नहीं।

chat bot
आपका साथी