10 घंटे की बारिश से सड़कें बनी तालाब, दुकानों में घुसा पानी Jalandhar News

शनिवार सुबह 10 बजे से लगातार हो रही बारिश के चलते सारा करतारपुर जलमग्न हो गया ।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 07:35 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 10:17 AM (IST)
10 घंटे की बारिश से सड़कें बनी तालाब, दुकानों में घुसा पानी Jalandhar News
10 घंटे की बारिश से सड़कें बनी तालाब, दुकानों में घुसा पानी Jalandhar News
जेएनएन, करतारपुर। सुबह 10 बजे से लगातार हो रही बारिश से करतारपुर शहर जलमग्न हो गया। शहर की हर सड़कें तालाब बन गई, राहगीरों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ा। शनिवार को दोपहर 2 बजे के करीब स्कूल से वापस आते वक्त बच्चे झमाझम बारिश मे भीग गए और सड़क पर खड़े पानी से गुजरते वक्त उनके ड्रेस, बैग और किताबें गीलीं हो गईं।

मौसम विभाग ने पंजाब में 72 घंटे का लगातार बारिश होने का अलर्ट जारी किया। शुक्रवार को रुक-रुक कर और शनिवार सारा दिन बारिश होती रही। करतारपुर में सुबह 10 बजे शुरू हुई बारिश शाम 7 बजे तक लगातार जारी रही। वहीं बारिश के पानी की निकासी न होने के कारण शहर की सभी सड़कें जलमग्न हो गईं। करतारपुर में 2 दिन से हो रही बारिश एवं ठंडी हवा चलने से मौसम सुहाना बना दिया और गर्मी में सर्दी का एहसास होने लगा है।

यहां बारिश बनी आफत : फर्नीचर बाजार मेंसड़क पर 2 फुट के करीब पानी खड़ा हो गया और पानी कुछ दुकानों के अंदर भी घुस गया। यही हाल राष्ट्रीय मार्ग की लिंक सड़क आइडीबीआई बैंक से करतारपुर चौक तक सड़क पर जलभराव की हालत बन गई। सिविल अस्पताल के पास पानी खड़ा होने से अस्पताल में दवाई लेने आए मरीजों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

बारिश होने से करतारपुर का फर्नीचर बाजार, कतनी गेट, माता गुजरी पब्लिक स्कूल वाली सड़क, दयालपुर गेट, सिविल अस्पताल के बाहर, कमेटी बाजार, डीएसपी कार्यालय और गुरुकुल वाली सड़क, ऋषि नगर, आर्य नगर, चंदननगर की सड़कें झील का रूप धारण की हुई थी।
chat bot
आपका साथी