Jalandhar MC F&CC Meeting: एफएंडसीसी मीटिंग दो अगस्त काे, सड़कों के टेंडर काे मिलेगी मंजूरी

Jalandhar MC FCC Meeting अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सड़कों व पार्काें के काम में नगर निगम तेजी लाने की तैयारी कर रहा है। इसके तहत ही हर महीने दो-तीन मीटिंगें कर करोड़ों के टेंडर कम लेस पर मंजूर किए जा रहे है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:23 AM (IST)
Jalandhar MC F&CC Meeting: एफएंडसीसी मीटिंग दो अगस्त काे, सड़कों के टेंडर काे मिलेगी मंजूरी
नगर निगम की वित्त एवं ठेका कमेटी की मीटिंग दो अगस्त काे हाेगी। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar MC F&CC Meeting: नगर निगम की वित्त एवं ठेका कमेटी की मीटिंग दो अगस्त को तय की गई है। इस मीटिंग में कई सड़कों के टेंडर मंजूर किए जाने हैं। मीटिंग में जोन नंबर दो में सुपर सक्शन मशीन से सफाई का ठेका देने का टेंडर भी मंजूर किया जा सकता है। ठेकेदार ने एक ही गाड़ी पर दो जोन का ठेका लेने का प्रयास किया था, लेकिन वित्त कमेटी ने गड़बड़ी पकड़ ली थी।

इस पर ठेका कंपनी ने स्पष्टीकरण दे दिया है और टेंडर में दूसरे नंबर की कंपनी ने काम करना स्वीकार कर लिया है, इसलिए इस टेंडर को मंजूर करने का प्रस्ताव रखा गया है। मीटिंग में सड़कों के काम में वार्ड नंबर छह बावा जी गली लम्मा पिंड, वार्ड नंबर 59 संतोखपुरा गुरु रविदास गुरुद्वारा और चड्ढा स्वीट्स की बैक साइड, सावन नगर वार्ड नंबर 65, वार्ड नंबर 44 में कोट बाजार से दशहरा ग्राउंड, राम लीला ग्राउंड, गुरुद्वारा कलगीधर रोड, वार्ड नंबर 10 में ढिलवां रोड शामिल है।

गोपाल नगर के पार्क की डेवलपमेंट भी करने की तैयारी

इसके अलावा वार्ड नंबर 15 में कीर्ती नगर, लिंक नगर और मोहल्ला लाडोवाली गुरु रविदास गुरुद्वारा, मंडी रोड, वार्ड नंबर 38 में चिट्टा स्कूल वाली गली, वार्ड नंबर 55 में ढन्न मोहल्ला, वार्ड नंबर 24 में लेबर वाली गली, वार्ड नंबर 17 में झांसी कालोनी, वार्ड नंबर 63 में ग्लोब कालोनी-शंकर गार्डन रोड भी शामिल है। इसके अतिरिक्त गोपाल नगर के पार्क की डेवलपमेंट भी की जाएगी।

विधानसभा चुनाव से पहले विकास के काम हाेंगे तेज

गाैरतलब है कि अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सड़कों व पार्काें के काम में नगर निगम तेजी लाने की तैयारी कर रहा है। इसके तहत ही हर महीने दो-तीन मीटिंगें कर करोड़ों के टेंडर कम लेस पर मंजूर किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें-Air Ticket prices Hike: पंजाब से कनाड़ा का सफर महंगा, हवाई टिकटों के दाम चार गुणा बढ़े; जानें कारण

chat bot
आपका साथी