2.36 करोड़ से बनेगी बस्ती पीरदाद पुल से लेदर कांप्लेक्स तक सड़क

बस्ती पीरदाद पुल से लेदर कांप्लेक्स पुल तक सड़क बनाने के काम का शनिवार को विधायक रिंकू ने शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:03 PM (IST)
2.36 करोड़ से बनेगी बस्ती पीरदाद पुल से लेदर कांप्लेक्स तक सड़क
2.36 करोड़ से बनेगी बस्ती पीरदाद पुल से लेदर कांप्लेक्स तक सड़क

जागरण संवाददाता, जालंधर : बस्ती पीरदाद पुल से लेदर कांप्लेक्स पुल तक स्टार्म सीवरेज की पाइप डालने से सड़क टूट चुकी है। टूटी सड़क के कारण लोग और मेन रोड के दुकानदार काफी परेशानी का सामना कर रहे थे। बरसात में वहां कीचड़ अधिक होने से वाहन चालकों के साथ ही राहगीरों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा था। लोगों की परेशानी को देखते हुए जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिकू तथा मेयर जगदीश राजा ने शनिवार को इस सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाकर लोगों को बड़ी राहत प्रदान की है। यह सड़क लगभग दो करोड 36 लाख की लागत से बनेगी।

विधायक सुशील रिकू ने बताया कि जालंधर वेस्ट में जो विकास कार्य चल रहे हैं, वे लोगों की भलाई के लिए ही चलाए जा रहे हैं। स्टार्म सीवरेज की पाइपें डालने से सड़क पूरी तरह टूट चुकी थी, लेकिन वह भी जरूरी काम था, क्योंकि गत कई वर्षों से हर बरसात में लोगों को खासकर बस्तियात क्षेत्र में बरसाती पानी से मुश्किल हो रही थी। इस सड़क पर ट्रैफिक बहुत ज्यादा है तथा रोजाना बड़ी संख्या में भारी वाहन भी गुजरते हैं। इसलिए अब इस सड़क को हाईवे की सड़क की तर्ज पर बनाया जा रहा है, ताकि यह सालों चले और जल्दी न टूटे।

इस अवसर पर मेयर जगदीश राजा, पार्षद बाजवा, राजेश अग्निहोत्री, यूथ कांग्रेस के प्रधान कुणाल शर्मा, वार्ड नंबर 75 की पार्षद अनीता रानी, वार्ड नंबर 73 की पार्षद चरणजीत कौर संधा, एडवोकेट अमित संधा, पार्षद पति बलबीर अंगुराल, तरसेम थापा, विकास शाही, राहुल बाजवा, शेर सिंह शेरू एवं अन्य इलाका निवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी