Road Accident in Kartarpur : करतारपुर में कार-क्रेन की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल

Road Accident in Kartarpur करतारपुर के गांव भाणोलंगा के पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार देर रात कार व क्रेन की टक्कर आमने-सामने की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:07 PM (IST)
Road Accident in Kartarpur : करतारपुर में कार-क्रेन की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत, चार घायल
शुक्रवार देर रात कार व क्रेन की टक्कर आमने-सामने की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

सुल्तानपुर लोधी, जेएनएन। गांव भाणोलंगा के पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार देर रात कार व क्रेन की टक्कर आमने-सामने की टक्कर में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए।

मृतका की पहचान सतनाम कौर पत्नी गुरदीप सिंह निवासी गांव नवां पिंड भट्ठा तथा घायलों की पहचान साबी पुत्र बलवीर सिंह, पलजिंदर कौर पुत्री बलवीर सिंह, रज्जी पत्नी बलवीर सिंह, सुखविंदर कौर पत्नी मंगल सिंह निवासी सभी नवां पिंड भट्ठे जिला कपूरथला के रूप में हुई है। घायलों को उपचार के लिए सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कार चालक साबी पुत्र बलबीर सिंह वासी गांव नवां ¨पड भट्ठे जिला कपूरथला ने बताया कि वह अपने परिवार सहित कार में सवार होकर सुल्तानपुर लोधी के गांव सेंचा के गुरुद्वारा साहिब में चल रहे मेले में शामिल होने के लिए जा रहा था। गांव भाणोलंगा के पेट्रोल पंप के पास  सुल्तानपुर लोधी की ओर से आ रही  क्रेन के साथ कार टक्कर हो गई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल सतनाम कौर पत्नी गुरदीप सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में दाखिल करवाया गया, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा हादसे में घायल साबी, पलजिंदर कौर, रज्जी, सुख¨वदर कौर निवासी सभी नवां पिंड भठ्ठे जिला कपूरथला को सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायलों में दो महिलाओं की हालत नाजुक होने के चलते कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी