Road Accident in Batala : बटाला में ट्रक की टक्कर से नीचे गिरा ट्रैक्टर चालक, कुचलने से मौत

बटाला में अमृतसर से आ रहे ट्रक ने पठानकोट हाईवे पर अचानक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक बुजुर्ग ट्रैक्टर से गिर गया और ट्रक के नीचे आ गया। इससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 10:42 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 10:42 AM (IST)
Road Accident in Batala : बटाला में ट्रक की टक्कर से नीचे गिरा ट्रैक्टर चालक, कुचलने से मौत
बटाला के पठानकोट हाईवे पर एक ट्रक ने ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर मार दी।

बटाला, संवाद सहयोगी। पठानकोट हाईवे पर अमृतसर से आ रहे ट्रक ने अचानक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर चालक बुजुर्ग ट्रैक्टर से गिर गया और ट्रक के नीचे आ गया। इससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। थाना सदर पुलिस ने ट्रक व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान सरदूर सिंह (62) वासी तलवंडी गोराया, डेरा बाबा नानक के तौर पर हुई है।

मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता सरदूर सिंह एक प्राइवेट कंपनी में जाब करते थे। शनिवार को सुबह के वक्त लगभग सात बजे वह अपने ट्रैक्टर से गुरदासपुर किसी काम से फैक्ट्री में जा रहे थे। जब वह अमृतसर पठानकोट हाईवे पर पहुंचे तो पीछे से एक ट्रक ने ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ।

थाना सदर के एसएचओ सुखराज सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ट्रक व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजन फिलहाल ट्रक चालक के पर कार्रवाई नहीं करवाना चाहते हैं। फिलहाल धारा 174 की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ेंः बीएसएफ के एएसआइ की हार्ट अटैक से मौत

कलानौर : बीएसएफ सेक्टर गुरदासपुर के अधीन आती दस बटालियन हेडक्वार्टर शिकार माछिया की बीओपी साधांवाली में तैनात एएसआइ गिरजा किशोर (55) की हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई। उनकी मृतक देह को सिविल अस्पताल बटाला में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बीएसएफ के अधिकारियों का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात एएसआइ गिरजा किशोर की मृतक देह को उनके पैतृक गांव सिखराना, तहसील कोल, जिला अलीगढ़, उत्तर प्रदेश पहुंचाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी