Road Accident in Amritsar: अमृतसर में तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार युवती को मारी टक्कर, जख्मी

अमृतसर के एलिवेटिड रोड पर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वो बुरी तरह जख्मी हो गई। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जबकि आरोपित चालक घटनास्थल से कार सहित फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:42 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:42 PM (IST)
Road Accident in Amritsar: अमृतसर में तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार युवती को मारी टक्कर, जख्मी
अमृतसर के एलिवेटिड रोड पर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी।

अमृतसर, जेएनएन। शहर के बी डिवीजन थाने के अधीन पड़ते एलिवेटिड रोड पर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वो बुरी तरह जख्मी हो गई। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जबकि आरोपित चालक घटनास्थल से कार सहित फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात कार सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रहे हैं।

शरीफपुरा निवासी गुरप्रीत कौर ने बताया कि रविवार को वह एक्टिवा पर एलिवेटिड रोड से हुसैनपुरा की तरफ जा रही थी। इस बीच पीछे से गलत दिशा में जा रही तेज रफ्तार कार ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मार दी। उनकी एक्टिव अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर गिरकर जख्मी हो गई। गुरप्रीत कौर ने बताया कि उसकी टांग और बाजू पर गहरी चोट लगी है। इस दौरान मौके पर मौजूद आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। इसके बाद उसके परिवार को हादसे के बारे में जानकारी दी।

---------------------

यह भी पढ़ें : वाहन की चपेट में आने से पुलिस मुलाजिम की मौत

मजीठा : कस्बा मजीठा के थाना मजीठा में तैनात पंजाब पुलिस के होमगार्ड जवान मलकीत सिंह की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पत्नी जसबीर कौर निवासी सिधवां ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे मलकीत ने फोन पर कहा कि वह ड्यूटी खत्म कर घर आ रहे हैं। पर पहुंचे नहीं। वह गांव फत्तूभीला के निकट सड़क किनारे मृत मिले। थाना कत्थूनंगल के एएसआइ सुख¨वदर सिंह ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी