Road Accident in Amritsar : अमृतसर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बीएसएफ के जवान को मारी टक्कर, मौत

अमृतसर में खासा कैंप के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार बीएसएफ के जवान को टक्कर मार दी। घटना शुक्रवार रात की है। मौके पर मौजूद अन्य जवानों ने कुलबिंदर सिंह को आर्मी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:32 AM (IST)
Road Accident in Amritsar : अमृतसर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बीएसएफ के जवान को मारी टक्कर, मौत
अमृतसर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार बीएसएफ के जवान को टक्कर मार दी।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। घरिंडा थाने के अधीन पड़ते खासा कैंप के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार बीएसएफ के जवान को टक्कर मार दी। घटना शुक्रवार रात की है। मौके पर मौजूद अन्य जवानों ने कुलबिंदर सिंह को आर्मी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ दविंदरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

रोपड़ जिले के तारागढ़ गांव निवासी सुखवंत सिंह ने बताया कि वह बीएसएफ में हवलदार है। शुक्रवार की रात वह बाइक पर खासा कैंप लौट रहा था। उसने देखा कि उसी समय जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिला स्थित खैहरा लहरा गांव निवासी कुलबिंदर सिंह (सिपाही) कैंप में जाने के लिए जैसे ही अंदर जाने लगा तो तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौत हो गई।

----------------

तरनतारन के बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज

अबोहर। सदर थाना पुलिस ने शनिवार को गांव कुंडल में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बस चालक के खिलाफ गैरइरादत्न हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक हरमन के पिता गुरमीत सिंह निवासी मोहला ने बताया कि हरमन अपने लड़के हरमनप्रीत सिंह के साथ गांव मोहला से अबोहर के लिए बस पर सवार हुआ था कि बस ड्राइवर सिमरनजीत सिंह निवासी पक्खोके जिला तरनतारन ने बस को तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था। बस में सवार सवारियां घायल हो गई व हरमनप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक मौके पर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि शनिवार को अमृतसर से वाया पन्नी वाला अबोहर आ रही बस कुंडल-गोबिंदगढ़ के बीच पेड़ से टकरा गई थी, जिससे बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए और बस में सवार मोहला निवासी युवक हरमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 18 सवारियां घायल हो गई थी, जिन्हें अबोहर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां से करीब पांच लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया था। हादसे के बाद लोगों ने बस कंडक्टर के साथ जमकर मारपीट की थी। उसे भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

chat bot
आपका साथी