कृषि विधेयक के खिलाफ हरसिमरत बादल का मंत्री पद से इस्तीफा देना किसानों के हित में : शिअद

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयक के खिलाफ हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा देना किसानों के हित में है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ने हमेशा किसानों के हितों की बात की है।

By Edited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 04:01 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:20 AM (IST)
कृषि विधेयक के खिलाफ हरसिमरत बादल का मंत्री पद से इस्तीफा देना किसानों के हित में : शिअद
कृषि विधेयक के खिलाफ हरसिमरत बादल का मंत्री पद से इस्तीफा देना किसानों के हित में : शिअद

भोगपुर, जेएनएन। केंद्र द्वारा लाए गए कृषि विधेयक के खिलाफ हरसिमरत कौर बादल का इस्तीफा देना किसानों के हित में है। यह बात जत्थेदार सरूप सिंह पटियाल और महासचिव युवा अकाली दल दोआबा जोन अमृतपाल सिंह खारल कलां के नेतृत्व में दाना मंडी भोगपुर में जत्थेदार रणधीर सिंह चक्क शूकर के कार्यालय में हुई शिअद की बैठक में सदस्यों ने कही।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल ने हमेशा किसानों के हितों की बात की है। शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल किसानों के अधिकारों के लिए दृढ़ संकल्प हैं। इस अवसर पर कानूनगो जसविंदर सिंह भंगू (चाक शकूर) सभी नेताओं की उपस्थिति में शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए।

किसानों के पक्ष में हरसिमरत बादल ने आवाज बुलंद की : घुम्मन

भोगपुर। हरसिमरत कौर बादल ने कृषि के क्षेत्र में केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसलों के खिलाफ केंद्रीय मंत्रीमंडल से इस्तीफा देकर किसान हितैषी होने का सुबूत दिया है। इसके साथ ही उन्होंने किसानों की आवाज बुलंद की है। ये शब्द कमलजीत सिंह घुम्मन ने करतारपुर निर्वाचन क्षेत्र के सर्किल पचरंगा के जत्थेदार के साथ पत्रकारों से बात करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति केंद्र सरकार द्वारा लिया गया निर्णय किसान विरोधी था, जिसे अकाली दल कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत का सच्चा संरक्षक है, जबकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब के लोगों की दुश्मन है। घुम्मन ने कहा कि जब भी किसानों और पंजाबियों के सामने कोई समस्या आई, अकाली दल ने आगे आकर इसका समाधान किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी