जालंधर के मूर्ति तारा देवी मंदिर में चला भजनों का दौर, स्त्री सत्संग सभा की सदस्यों ने लगाई हाजिरी

जालंधर के मूर्ति तारा देवी मंदिर में हुई भजन संध्या का आगाज श्री गणेश वंदना के साथ किया गया। इसके बाद सभा की अध्यक्ष नीरू कपूर ने मैं दाता जी दे लड़ लगियां और एक वारी आजा दातिए सहित कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 03:32 PM (IST)
जालंधर के मूर्ति तारा देवी मंदिर में चला भजनों का दौर, स्त्री सत्संग सभा की सदस्यों ने लगाई हाजिरी
जालंधर के मूर्ति तारा देवी मंदिर में भजन संध्या का आयोजन किया गया।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में धार्मिक कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बुधवार को मूर्ति तारा देवी मंदिर, मीठा बाजार में भजन संध्या का आयोजन किया गया। मंदिर कमेटी के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई भजन संध्या में स्त्री सत्संग सभा की सदस्यों ने हाजिरी लगाई। भजन संध्या का आगाज श्री गणेश वंदना के साथ किया गया। इसके बाद सभा की अध्यक्ष नीरू कपूर ने 'मैं दाता जी दे लड़ लगियां' और ' एक वारी आजा दातिए' सहित कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए, जिन पर श्रद्धालु मंत्रमुग्ध होकर झूम उठे।

इस दौरान नीरू कपूर ने कहा कि बच्चों और युवाओं को धर्म का ज्ञान देकर आध्यात्मिकता की तरफ मोड़ा जा सकता है। इससे वह सामाजिक कुरीतियों की तरफ भी आकर्षित नहीं होंगे। मोहन लाल अग्रवाल ने मंदिर कमेटी की ओर से किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तार के साथ बताया। प्रकाश देवा जी ने धर्म के महत्व पर प्रकाश डाला। मंदिर कमेटी की तरफ से नीरू कपूर को सम्मानित किया गया। आरती के बाद सभी भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन हुआ। इस अवसर पर रेखा होंडा, किरण गुप्ता, मीनाक्षी पोले, निर्मला पोले, सरिता टंडन, सोनिया टंडन, कुसुम शर्मा, देवी रानी, कमल, संतोष, शशि, रीमा, सीमा कक्कड़, वंदना, वर्षा तलवाड़ व विपिन मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी