जालंधर में कच्चे मुलाजिमों ने विधायक बेरी को नमक के पैकेट दिखा सुनाया दर्द, बोले- मांगे नहीं मान सकते तो उनके जख्मों पर नमक ही डाल दें

जालंधर में कच्चे मुलाजिमों ने कांग्रेस सरकार के विरोध में प्रचार और अपने हक के लिए संघर्ष तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुलाजिमों का पक्का करने के लिए पांच कमेटियां बनाई मगर चार साल के दौरान केवल मीटिंगों को इलावा कुछ नहीं किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 02:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 02:39 PM (IST)
जालंधर में कच्चे मुलाजिमों ने विधायक बेरी को नमक के पैकेट दिखा सुनाया दर्द, बोले- मांगे नहीं मान सकते तो उनके जख्मों पर नमक ही डाल दें
जालंधर में प्रदर्शन करते हुए शिक्षा विभाग के कच्चे मुलाजिम।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में कच्चे मुलाजिमों ने कांग्रेस सरकार के विरोध में प्रचार और अपने हक के लिए संघर्ष तेज कर दिया है। जिसके तहत ही मुलाजिमों ने जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी दफ्तर से विधायक रजिंदर बेरी के घर तक मार्च किया। पूरे मार्ग में मुलाजिम कच्चे मुलाजमां दी माड़ी जून-सरकार जख्मां ते पाउंदी लूण के नारे लगाते हुए पार्टी की गलत नीतियों का प्रचार कर रहे थे। उनका यही कहना था कि सरकार ने चुनाव से पहले वादा किया था कि सत्ता में आते ही प्राथमिकता देंगे और रेगलर करेंगे। मगर अभी तक सरकार उनकी मांगें स्वीकार नहीं कर रही है। मुलाजिमों का पक्का करने के लिए पांच कमेटियां बनाई, मगर चार साल के दौरान केवल मीटिंगों को इलावा कुछ नहीं किया।

जालंधर में विधायक बेरी को नमक का पैकेट देते हुए कच्चे मुलाजिम।

सर्व शिक्षा अभियान-मिड डे मील दफ्तर मुलाजिम यूनियन के लीडर आशीष जुलाहा का कहना है कि यही कारण है कि उन्हें अपने हक के लिए निरंतर संघर्ष करने पड़ रहे हैं। इस दौरान यूनियन की तरफ से विधायक रजिंदर बेरी को हाथ में नमक का पैकेट पकड़ कर अपना दुख सुनाया गया, क्योंकि उनका कहना है कि केवल उनके जख्मों पर केवल सरकार की तरफ से नमक ही डाला गया है। साथ ही यह भी कहा कि अगर उनकी मांगें स्वीकार नहीं कर सकते हैं तो जख्मों पर नमक डाल दें। अंत में विधायक बेरी को अपना मांगपत्र भी दिया। इस मौके पर शोभित भगत, मोहित शर्मा, विशाल महाजन, राजीव शर्मा ने कहा कि सरकार की तरफ से कर्मचारियों को रेगुलर तो क्या करना उनके वेतन से चार हजार रुपये प्रति महीना कटौती और दूर दराज बदलियां की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी