टक्कर के बाद रेंज रोवर मालिक डोली की कार को अपने साथ ले गया, पुलिस ने हिरासत में लिया

जालंधर में डोली वाली स्कॉर्पियो कार और रेंज रोवर की टक्कर हो जाने के बाद रेंज रोवर कार के मालिक ने दबंगाई दिखाई। रेंज रोवर कार के मालिक व डोली वाली कार चालक को पुलिस थाने ले आई। पुलिस अब मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:27 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:27 PM (IST)
टक्कर के बाद रेंज रोवर मालिक डोली की कार को अपने साथ ले गया, पुलिस ने हिरासत में लिया
जालंधर में रेंज रोवर मालिक गाड़ी की टक्कर के बाद डोली वाली कार के चालक को साथ ले गया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में फिल्लौर थाना क्षेत्र में बीती रात एक डोली वाली स्कॉर्पियो कार और रेंज रोवर की टक्कर हो जाने के बाद रेंज रोवर कार के मालिक की दबंगई देखने को मिली। जहां रेंज रोवर कार के मालिक ने डोली की कार को चालक समेत पकड़ लिया और उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। इस दौरान डोली की कार चला रहे युवक ने घटना की सूचना फिल्लौर थाने की पुलिस को दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों को राउंडअप कर लिया और अपने साथ थाने लेकर आ गई।

दोनों ही पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस अब मामले की जांच करने में जुटी हुई है। मामला बीती देर रात का बताया जा रहा है, जहां बारात लेकर जा रही एक डोली की कार की रेंज रोवर कार से टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद रेंज रोवर मालिक और डोली की कार के चालक के बीच तीखी बहस हुई। रेंज रोवर मालिक अपनी कार का नुकसान करीब 50 हजार का बता रहा था लेकिन डोली की कार चला रहे युवक ने जब यह पैसे देने से मना किया था। रेंज रोवर कार का मालिक उसे कार समेत अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। डोली की कार के चालक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही पक्षों को अपनी हिरासत में ले लिया।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संजीव कपूर ने बताया कि दोनों ही पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं बयान दर्ज करने के बाद मामले कि जांच की जाएगी और जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बीती देर रात से ही दोनों ही पक्ष थाने पर ही डटे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी