जालंधर में लद्देवाली क्षेत्र पहुंचने को वाया रामामंडी ही उम्दा विकल्प, ROB निर्माण के चलते मुख्य मार्ग बंद

लद्देवाली में ROB निर्माण के चलते मुख्य मार्ग पड़ा बंद।

जालंधर में लद्देवाली रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज (आरओबी) निर्माण के चलते मुख्य मार्ग बंद कर दिया गया है। वहीं वैकल्पिक कोट रामदास आबादी की सड़क दोबारा बिछाने के लिए उसे उखाड़ दिया गया है। लद्देवाली क्षेत्र में पहुंचना चाहते हैं तो वाया रामा मंडी मार्ग को ही तरजीह दें।

Vinay KumarSat, 15 May 2021 03:23 PM (IST)

जालंधर [मनुपाल शर्मा]। जालंधर में लद्देवाली क्षेत्र में पहुंचना चाहते हैं तो वाया रामा मंडी मार्ग को ही तरजीह दें। माता वैष्णो देवी कटरा-जालंधर छावनी रेलखंड पर स्थित लद्देवाली रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज (आरओबी) निर्माण के चलते मुख्य मार्ग बंद कर दिया गया है, जबकि वैकल्पिक कोट रामदास आबादी की सड़क दोबारा बिछाने के लिए उसे उखाड़ दिया गया है। नगर निगम की अदूरदर्शिता ही करार दिया जा सकता है कि जब मुख्य मार्ग पहले ही बंद पड़ा हुआ है और ऐसे समय में वैकल्पिक मार्ग को भी उखाड़ देना सैकड़ों राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन बैठा है।

यह भी पढ़ें-  RL Bhatia Passed Away: 1984 के सिख दंगों में जीत दर्ज कर बचाई थी कांग्रेस की साख, बाद में नवजोत सिंह सिद्धू से खाई मात

चोगिट्टी चौक से कोट रामदास आबादी की तरफ जाती सड़क के ऊपर कोई ऐसी सूचना भी नहीं लगाई है कि आगे सड़क उखाड़ दी गई है। इस वजह से भारी संख्या में वाहन संकरी सड़क तक पहुंच रहे हैं, जहां से वापस लौटना भी लंबे ट्रैफिक जाम की वजह बन रहा है। क्षेत्र में बंद की गई सड़कों की मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर शहर से पीएपी चौक और वहां से रामा मंडी होते हुए नंगलशामा चौक तक पहुंच कर लद्देवाली क्षेत्र में प्रवेश किया जा सकता है। नंगलशामा चौक तक फोरलेन रास्ता है, जहां पर ट्रैफिक जाम की संभावनाएं बेहद कम है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.