जालंधर में राम सेवक मंडल व हरबंस लाल काकड़िया ट्रस्ट ने राशन वितरण समारोह करवाया, रविंद्र लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

जालंधर में राम सेवक मंडल एवं हरबंस लाल काकड़िया चैरिटेबल ट्रस्ट ने राशन वितरण समारोह आयोजित किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान शहर के प्रसिद्ध समाज सेवक ओर उद्योगपति रविंद्र ढांडा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:17 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:17 PM (IST)
जालंधर में राम सेवक मंडल व हरबंस लाल काकड़िया ट्रस्ट ने राशन वितरण समारोह करवाया, रविंद्र लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित
जालंधर में रविंद्र को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करते हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में राम सेवक मंडल एवं हरबंस लाल काकड़िया चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से 224वां राशन वितरण समारोह आयोजित किया गया जिसमें जरूरतमंद और गरीब औरतों को राशन और जरूरत का सारा सामान दिया गया। मंडल की तरफ से एक विशेष कार्यक्रम भी शुरू किया गया जिसमें शहर के वह लोग जिन्होंने अपने पूरे जीवन में समाज और धर्म के लिए बहुत ही अच्छे कार्य किए जिसके लिए उनको लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने का और उनका मान बढ़ाने का कार्यक्रम शुरू किया गया।

जिसके तहत आज जालंधर शहर के प्रसिद्ध समाज सेवक ओर उद्योगपति रविंद्र ढांडा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। क्योंकि रविंद्र ढांडा लंबे समय से धर्म और समाज के लिए काफी अच्छे कार्य करते आ रहे हैं ओर वो ऐसी संस्थाओं से जुड़े हुए हैं जो धर्म और समाज के लिए बहुत ही अच्छे कार्य करती हैं। उन्हें आज राम सेवक मंडल के पपिंदर मेहता, योगेश बांसल, राकेश महाजन, पवन शर्मा, बलदेव आहूजा, नरेश चढ़ा, मोहिंदर पाल सिंह, बॉबी चोपड़ा की तरफ से सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी