Bollywood Star रजा मुराद ने चखा अमृतसरी कुल्चों का स्वाद, कहा-मई में हो जाएगा दूध का दूध और पानी का पानी

जनता जर्नादन जिसे चाहेगी अर्श पर बिठाएगी जिसे चाहे फर्श पर पटक देगी। हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े-लिखे को फारसी क्या। मई में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 03:41 PM (IST)
Bollywood Star रजा मुराद ने चखा अमृतसरी कुल्चों का स्वाद, कहा-मई में हो जाएगा दूध का दूध और पानी का पानी
Bollywood Star रजा मुराद ने चखा अमृतसरी कुल्चों का स्वाद, कहा-मई में हो जाएगा दूध का दूध और पानी का पानी

जेएनएन, जालंधर। जनता जर्नादन जिसे चाहेगी अर्श पर बिठाएगी जिसे चाहे फर्श पर पटक देगी। हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े-लिखे को फारसी क्या। मार्च चल रहा बीच में बस अप्रैल है, मई में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। ये कहना है जालंधर पहुंचे बॉलीवुड के स्टार रजा मुराद का। देश के गौरव विंग कमाडर अभिनंदन के नाम पर जालंधर के व्यापारी सुबोध कटारिया ने अभिनंदन अमृतसरी कुल्चा बंकर खोला है। सुबोध के पिता के दोस्त रजा मुराद उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे। रजा ने अमृतसरी कुल्चों का स्वाद चखा और जालंधर की यादें ताजा की। उन्होंने बताया कि यहा उन्होंने 1974 में फिल्म लच्छी की शूटिंग की थी। उसके बाद भी कई फिल्मों की शूटिंग के लिए वे जालंधर आते रहे थे। तब जालंधर इतना विकसित नहीं हुआ था। याद करते हुए कहा कि जब भी वे जालंधर आते तो जिमखाना क्लब में तंबोला खेलने जरूर जाते।

व्यापारी सुबोध कटारिया के परिवार व शेफ के साथ बॉलीवुड स्टार रजा मुराद।

उन्होंने बताया कि वह पहले ऐसे स्टार हैं जो पंजाबी न होते हुए भी पीटीसी अवार्ड्स में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड पा चुके हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव पर बात करते हुए बताया कि हमारी जनता समझदार हो गई है। जनता को पता है कि तोप, टैंक से भी बड़ा हथियार पाच साल बाद होने वाला मतदान है। इस हथियार को कैसे चलाना है जनता को बाखूबी आता है। नए रेस्टोरेंट की बधाई देते हुए उन्होंने कटारिया परिवार से कहा कि अभिनंदन देश का हीरो है। लोग भी इससे सीख लें। अक्सर लोग मृत्यु के उपरात नेताओं, देश के हीरो तथा अन्य पर्सनैलिटी के नाम पर ब्रांड का नाम रखते हैं, लेकिन बहुत कम ऐसे होता है जब इस तरह से देश के गौरव का सम्मान किया जाए।

मुझमें राजनीतिज्ञ बनने के गुण नहीं

रजा मुराद ने कहा कि मुझमें राजनीतिज्ञ बनने का गुण नहीं है। इसकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी है। हारना जिल्लत है और जतीना यानि दुश्मन बनाना। उन्होंने मजाक करते हुए बताया कि मैं कैमरे के सामने बहुत अच्छा झूठ बोल लेता हूं। उन्होंने कहा कुछ नेता ऐसे हैं जो झूठ बहुत अच्छा बोलते हैं जो सच लगता है। हर नागरिक को राजनीति में आने और सरकार बनाने की छूट है। रजा मुराद ने बताया कि उनका मानना है कि किसी भी अभिनेता के राजनीति में आने को लेकर शक नहीं करना चाहिए। नेता यश, रुतबे, और पैसे के लिए आते हैं जबकि अभिनेताओं के पास ये सब पहले से मौजूद होता है। नेता के लिए भीड़ जुटानी पड़ती है और अभिनेता के लिए हटानी पड़ती है। अभिनेता का मकसद देश की सेवा करना ही होता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी