ठाकुर की मांग मेयर ने ठुकराई, बोले, सुबह दो घंटे ही बैठेंगे आफिस

मेयर जगदीश राज राजा के खिलाफ मुहिम चला रहे बलराज ठाकुर के बीच समझौते के लिए हुई मीटिग में मेयर ने कहा है कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:10 AM (IST)
ठाकुर की मांग मेयर ने ठुकराई, बोले, सुबह दो घंटे ही बैठेंगे आफिस
ठाकुर की मांग मेयर ने ठुकराई, बोले, सुबह दो घंटे ही बैठेंगे आफिस

जागरण संवाददाता, जालंधर

मेयर जगदीश राज राजा के खिलाफ मुहिम चला रहे बलराज ठाकुर के बीच समझौते के लिए हुई मीटिग में मेयर ने साफ कर दिया कि वह अपनी रुटीन पर कायम हैं। वह रोजाना सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक दो घंटे मेयर आफिस में बैठते हैं और आगे भी यही रूटीन रहेगी। उन्होंने कहा कि इसदौरान उनसे कोई भी मिल सकता है। डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के साथ मेयर से मिलने पहुंचे बलराज ठाकुर, चेयरपर्सन बिमला रानी के पति विजय कुमार दकोहा, राजीव टिक्का, जगदीश समराय, बलबीर अंगुराल, डॉक्टर जसलीन सेठी, सुच्चा सिंह, अमरीक बागड़ी ने यह मांग भी रखी कि मेयर जगदीश राज राजा दोपहर 3:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक ऑफिस में बैठें लेकिन मेयर ने साफ इंकार कर दिया और कहा कि वह सुबह दो घंटे ही आफिस में बैठेंगे। उसके बाद मेयर हाउस में बैठकर ऑफिस से संबंधित काम भी निपटाने होते हैं और शहर में कई मीटिग में शामिल होना होता है ऐसे में संभव नहीं है कि शाम के समय ऑफिस में बैठ सकें। मेयर ने कहा कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है और जो कोई भी शाम को बैठकर लोगों की सुनवाई करना चाहता है वह अपना समय दे सकता है। हालांकि मेयर ने कहा कि सुबह ही सब काम निपटाया जाए क्योंकि उस समय ऑफिस का स्टाफ भी रहता है और शाम को कई बार फील्ड में मौजूदगी से स्टाफ को मिलना मुश्किल हो सकता है। डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी की पहल पर यह मीटिग हुई है और मेयर ने कहा कि वह पूरी तरह से पॉजिटिव हैं और एडहाक कमेटी के चेयरमैन अब तक हुए काम पर अपनी रिपोर्ट दें और जब चाहे उनसे अपनी समस्याओं को लेकर मिल सकते हैं। डिप्टी मेयर ने केहा कि मामला अब सुलझ गया है और उम्मीद है कि अगले दिनों में काम और बेहतर होगा।

------- बलराज ठाकुर को नहीं मिला चेयरमैनों का समर्थन

हेल्थ एंड सेनिटेशन एडहाक कमेटी के चेयरमैन बलराज ठाकुर ने मेयर के खिलाफ करीब एक महीने पहले मोर्चा खोला था और कहा था कि मेयर शाम को भी दो घंटे आफिस में बैठें। हालांकि मेयर के इससे इनकार करने पर बलराज ठाकुर ने कहा था कि सभी चेयरमैन अब शाम को बैठकर शिकायतें सुनेंगे। हालांकि इस अभियान में ठाकुर अलग-थलग पड़ गए हैं। सिर्फ मनदीप जस्सल ही बलराज ठाकुर के साथ मौजूद रहे जबकि अन्य चेयरमैन इस अभियान में शामिल ही नहीं हुए।

chat bot
आपका साथी