पत्रकार से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग उठाई

बीते दिनों भोगपुर के नजदीकी गांव भटनूरा लुबाना में एक चैनल के पत्रकार से मारपीट के मामले में यूथ अकाली दल दोआबा जोन के प्रधान सुखदीप सिंह सुकार व पूर्व जिला प्रधान गुरमिदर सिंह किशनपुर ने थाना प्रभारी भोगपुर के मांगपत्र देकर मामले में नामजद लोगों की गिरफ्तारी व चेयरमैन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। इस संबंध में अकाली दल के प्रतिनिधियों ने डीएसपी हरिदर सिंह को मांगपत्र देकर कार्रवाई की मांग की। इस पर डीएसपी मान ने भरोसा दिलाया कि नामजद आठ लोगों को तुरन्त गिरफ्तार किया जाएगा व मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर जिला प्रधान तेजिदर सिंह निज्जर गुरदीप सिंह जसप्रीत सिंह कोर कमेटी शामिल थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 09:37 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 09:37 PM (IST)
पत्रकार से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग उठाई
पत्रकार से मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग उठाई

संवाद सूत्र, भोगपुर : बीते दिनों भोगपुर के नजदीकी गांव भटनूरा लुबाना में एक चैनल के पत्रकार से मारपीट के मामले में यूथ अकाली दल दोआबा जोन के प्रधान सुखदीप सिंह सुकार व पूर्व जिला प्रधान गुरमिदर सिंह किशनपुर ने थाना प्रभारी भोगपुर के मांगपत्र देकर मामले में नामजद लोगों की गिरफ्तारी व चेयरमैन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

इस संबंध में अकाली दल के प्रतिनिधियों ने डीएसपी हरिदर सिंह को भी मांगपत्र सौंपा। डीएसपी मान ने भरोसा दिलाया कि नामजद आठ लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा व मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर जिला प्रधान तेजिदर सिंह निज्जर, गुरदीप सिंह, जसप्रीत सिंह कोर कमेटी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी