जालंधर में खालसा कॉलेज के छात्र पर हमला करने वाले की तलाश में छापामारी, घूरने को लेकर हुआ था विवाद

जालंधर में खालसा कॉलेज के बाहर छात्र पर जानलेवा हमला करने वालों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक विवाद एक दूसरे को घूरने को लेकर हुआ था लेकिन कालेज के छात्रों में चर्चा थी कि दोनों में लड़ाई किसी महिला मित्र को लेकर हुई थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:34 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:34 AM (IST)
जालंधर में खालसा कॉलेज के छात्र पर हमला करने वाले की तलाश में छापामारी, घूरने को लेकर हुआ था विवाद
जालंधर में कालेज छात्र पर हमला करने वाले की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में खालसा कॉलेज के बाहर बीए पार्ट वन के छात्र मनदीप पर जानलेवा हमला करने वाले बीसीए के छात्र हरप्रीत सिंह की तलाश में मंगलवार रात और बुधवार को कई जगह पर छापेमारी की लेकिन वो फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक विवाद एक दूसरे को घूरने को लेकर हुआ था लेकिन कालेज के छात्रों में चर्चा थी कि दोनों में लड़ाई किसी महिला मित्र को लेकर हुई थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई भी जानकारी होने से इंकार किया है। मनदीप पर हमला होने के बाद कालेज में उसके समर्थकों व हरप्रीत सिंह और साथियों के बीच फिर से विवाद होने की आशंका जताई जा रही है।

कालेज प्रबंधकों ने भी इस मामले को लेकर चुप्पी साध ली है। वहीं घायल मनदीप सिंह की हालत बुधवार को भी गंभीर बताई जा रही है। उसके होश में आने के बाद पुलिस उसके बयान फिर से ले सकती है ताकि पता लगाया जा सके कि मनदीप पर हमला करने वालों में केवल हरप्रीत सिंह ही था या फिर उसके साथ कोई और भी था। वहीं पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी निकलवाई है ताकि उस पर हमला करने वाले बाकी लोगों का पता लगाया जा सके।

बीत दिन खालसा कालेज के गेट पर एक युवक ने कालेज कुछ लोगों ने एक छात्र पर हमला कर दिया था। हमले में मनदीप नाम का छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। वहां पर मौजूद लोगों ने एक युवक को मौके पर ही काबू कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हमलावर युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनदीप कॉलेज के अंदर जा रहा था। इतने में कुछ युवकों ने उसके पीछे से लकड़ी की बल्ली से हमला कर दिया। मनदीप नीचे गिरा तो दूसरे युवक ने उस पर दातर से बाहर कर दिया। यह देखकर आसपास खड़े बाकी युवक भाग कर आए और एक युवक को पकड़ लिया, जबकि बाकी फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी