सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए पंजाब महिला टीम का चयन, जानिए- किन खिलाड़ियों को मिली जगह

सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए वुमन रेसलिंग पंजाब टीम का चयन सोमवार को कर लिया गया है। टीम के लिए ट्रायल बीते शनिवार को फगवाड़ा के रायपुर ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी ट्रायल लिए गए थे। जिसमें कई महिला पहलवानों ने हिस्सा लिया था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 02:06 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 02:06 PM (IST)
सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए पंजाब महिला टीम का चयन, जानिए- किन खिलाड़ियों को मिली जगह
कपूरथला की कुलविंदर कौर, तरनतारन की गुरशरण प्रीत कौर को टीम में जगह मिली है।

जालंधर, जेएनएन। दी रैसलिंग फेडरेशन आफ इंडिया की ओर से आगरा में करवाई जा रही सीनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए वुमन रेसलिंग पंजाब टीम का चयन सोमवार को कर लिया गया है। पंजाब कुश्ती संस्था के प्रधान पद्मश्री करतार सिंह व महासचिव पीआर सोंधी ने टीम की घोषणा की है।

टीम में फ्रीदकोट की मनप्रीत कौर तरनतारन की मनप्रीत, तरनतारन की अर्पण प्रीत कौर, फतेहगढ़ साहिब की राज, तरनतारन की मनदीप कौर और लवलीन कौर, फतेहगढ़ साहिब की जसप्रीत कौर, अमृतसर की जशन बीर, कपूरथला की कुलविंदर कौर, तरनतारन की गुरशरण प्रीत कौर को टीम में जगह मिली है।

पंजाब की टीम के लिए ट्रायल बीते शनिवार को फगवाड़ा के रायपुर ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी ट्रायल लिए गए थे। जिसमें कई महिला पहलवानों ने हिस्सा लिया था। चैंपियनशिप आगरा में 30 से 31 जनवरी तक होगी। पिछले वर्ष जालंधर के पीएपी स्टेडियम में हुई रेसलिंग चैंपियनशिप में पंजाब टीम की खिलाड़ी गुरशरण प्रीत कौर ने स्वर्ण पदक जीता था। वहीं मनप्रीत कौर ने कांस्य पदक जीता था। पंजाब कुश्ती संस्था के प्रधान पद्मश्री करतार सिंह ने कहा है कि पंजाब वूमेन टीम का चयन हो चुका है। अब खिलाड़ी चैंपियनशिप में अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी