मनीला में युवती की हत्या करने आए फिलीपींस के युवक के सामने खड़ी हुई पंजाबी महिला, चाकू के कई वार सहने के बाद अस्पताल में तोड़ दिया दम

कपूरथला के गांव सिधवां दोना निवासी व सिद्धू परिवार से संबंधित सिमर कौर पत्नी लछमन सिंह की वीरवार को मनीला में फिलीपीन्स के युवक ने चाकू मार कर हत्या कर दी। सिमर कौर दो वर्ष पहले अपने बेटे के पास मनीला गई थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:46 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:46 AM (IST)
मनीला में युवती की हत्या करने आए फिलीपींस के युवक के सामने खड़ी हुई पंजाबी महिला, चाकू के कई वार सहने के बाद अस्पताल में तोड़ दिया दम
मनीला में कपूरथला की महिला सिमर कौर की फिलीपीन्स के युवक ने चाकू मार कर हत्या कर दी।

संवाद सहयोगी, कपूरथला। गांव सिधवां दोना निवासी व सिद्धू परिवार से संबंधित सिमर कौर पत्नी लछमन सिंह की वीरवार को मनीला में फिलीपीन्स के युवक ने चाकू मार कर हत्या कर दी। इस संबंध में मनीला में रह रहे सिधवां दोना के युवक गैरी सिद्धू ने बताया फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि 10 वर्ष पहले सिमर कौर का बेटा अमरजीत सिंह रोजगार की तलाश में मनीला गया था। वह मनीला तथा सीबू सिटी में अपना कारोबार करता था तथा फिल्पलाइन कालोनी में रहता था।

दो वर्ष पहले सिमर कौर अपने बेटे के पास गई थी। उन्होंने बताया कि सिमर कौर के घर के निकट फिलीपीन्स की लड़की रहती थी तथा वह अपना अधिक समय अमरजीत सिंह के घर पर आकर सिमर कौर के पास व्यतीत करती थी। वीरवार को फिलीपीन्स युवक अमरजीत सिंह के घर आकर लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा। शोर सुन कर सिमर कौर ने उस लड़के का विरोध किया तथा घर से भगा दिया। थोड़ी देर बाद वह लड़का चाकू लेकर फिर से आ गया तथा वह लड़की को चाकू मारने लगा। सिमर कौर लड़की को बचाने के लिए आगे आई तथा उस लड़के ने सिमर कौर पर चाकू के कई वार किए जिससे वह घायल हो गई। अस्पताल में उपचार के दौरान सिमर कौर की मौत हो गई। फिलीपीन्स की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

------------

यह भी पढ़ेंः गांव मुरादपुर में घर से गहने और सामान ले गए चोर

कपूरथला। घर को निशाना बनाकर सामान और गहने चोरी करने के आरोप में थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सेवा सिंह निवासी मुरादपुर थाना फत्तूढींगा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह गत 21 जुलाई की रात को घर में सो रहे थे। सुबह उठ कर देखा तो घर के एक कमरे से दो सोने की मुंदरियां, दो सोने के खंडे, ग्राम सोने की बालियां और दो मोबाइल चोरी हो गया। उन्होंने प्रशासन से आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी