Jalandhar Vigilance Raid: बस स्टैंड पर विजिलेंस की दबिश से हड़कंप, खंगाला जा रहा निजी बसों का टाइम टेबल

विजिलेंस के अधिकारी काउंटर पर लगने वाली बसों की टाइमिंग पर कड़ी नजर रख रहे हैं। विजिलेंस मुलाजिम काउंटरों के पीछे एडवांस बुकिंग पर बैठे रोडवेज के अड्डा इंचार्ज एवं एडवांस बुकिंग क्लर्क से भी जानकारी ले रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:18 PM (IST)
Jalandhar Vigilance Raid: बस स्टैंड पर विजिलेंस की दबिश से हड़कंप, खंगाला जा रहा निजी बसों का टाइम टेबल
जालंधर में विजिलेंस की दबिश भी अवैध बसों के परिचालन के पर कोई रोक नहीं लगा सकी है।

मनु पाल शर्मा, जालंधर। महानगर के शहीद-ए-आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल पर बुधवार को विजिलेंस की रेड से हड़कंप मच गया। एजेंसी के अधिकारी निजी बसों को निर्धारित समय से ज्यादा समय देने के आरोप की सच्चाई विजिलेंस खंगाल रहे हैं। बुधवार सुबह जालंधर विजिलेंस के मुलाजिमों ने दबिश दी है और काउंटर पर लगने वाली बसों की टाइमिंग पर कड़ी नजर रखी जा रही है। विजिलेंस मुलाजिम काउंटरों के पीछे एडवांस बुकिंग पर बैठे रोडवेज के अड्डा इंचार्ज एवं एडवांस बुकिंग क्लर्क से भी जानकारी ले रहे हैं।

बता दें कि नए परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने राज्य में हो रहे अवैध बसों के परिचालन एवं बस स्टैंडों के ऊपर टाइम टेबल को लेकर फैली अव्यवस्था की गहन जांच करवाई जा रही है। छापेमारी कर फिलहाल उन बसों को पकड़ा गया है, जिन्होंने रोड टैक्स अदा नहीं किया है। हालांकि एक तरफ विजिलेंस टाइम टेबल को खंगाल रही थी तो दूसरी तरफ बस स्टैंड के बिल्कुल ठीक सामने से अवैध बसों का परिचालन धड़ल्ले से जारी है।

अवैध बसों का संचालन अप्रभावित 

जालंधर के बस स्टैंड के बाहर फ्लाईओवर के नीचे बने अवैध बस माफिया के दफ्तर।

मोता सिंह नगर और बस स्टैंड एग्जिट गेट के बिल्कुल सामने फ्लाईओवर के नीचे से अवैध बसें सुबह से ही चल रही थी। विजिलेंस की दबिश भी अवैध बसों के परिचालन के पर कोई रोक नहीं लगा सकी। जालंधर बस स्टैंड के पर बीते 2 घंटे से जारी विजिलेंस की कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है और विजिलेंस मुलाजिम बकायदा तौर पर सरकारी जैकेट पहनकर बस स्टैंड पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

पंजाब रोडवेज जालंधर के जनरल मैनेजर परमवीर सिंह मंगलवार को बस स्टैंड पर सफाई कराने के दौरान गिर गए थे, जिस वजह से उन्हें चोट लगी थी डॉक्टरों ने बेड रेस्ट बताई थी। जिस वजह से बुधवार को वे उपस्थित नहीं थे, लेकिन रोडवेज का बाकी अमला विजिलेंस टीम के साथ था।

यह भी पढ़ें - Arvind Kejriwal Jalandhar Visit: केजरीवाल की उद्यमियों संग बैठक शुरू, अपशब्द कहने पर गुस्साए किसानों ने AAP के बोर्ड फाड़े

chat bot
आपका साथी