पंजाब से दिल्ली जाने में अड़चन, अभी दूर नहीं हो पाया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पर असमंजस

पंजाब में लोगों के पास अभी भी ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि दिल्ली में एयरपोर्ट बस स्टैंड अथवा रेलवे स्टेशन पर उतरते ही यात्रियों की टेस्टिंग रिपोर्ट चेक हो रही है या नहीं। इस कारण कई लोगों ने दिल्ली जाने की योजना स्थगित कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:48 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:48 AM (IST)
पंजाब से दिल्ली जाने में अड़चन, अभी दूर नहीं हो पाया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पर असमंजस
दिल्ली में कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट को लेकर पंजाब के यात्रियों में असमंजस है। फाइल फोटो

जालंधर [मनुपाल शर्मा]। घोषणा के 8 दिन गुजर जाने के बाद भी दिल्ली प्रवेश से पहले कोरोना वायरस टेस्टिंग रिपोर्ट जरूरी बनाए जाने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। राज्य सरकार की तरफ से लोगों को ऐसी कोई जानकारी मुहैया नहीं करवाई जा सकी है जिससे असमंजस दूर हो सके। लोगों के पास अभी भी ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि दिल्ली में एयरपोर्ट, बस स्टैंड अथवा रेलवे स्टेशन पर उतरते ही यात्रियों की टेस्टिंग रिपोर्ट चेक हो रही है या नहीं।

दिल्ली जाने के ट्रैवल प्लान बुरी तरह प्रभावित

इसी असमंजस के चलते लोगों के दिल्ली ट्रैवल प्लान बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। बहुत सारे लोग दिल्ली जाने के कार्यक्रम को फिलहाल मुल्तवी ही रखे हुए हैं। दिल्ली सरकार की घोषणा के मुताबिक दिल्ली पहुंचने वाले प्रत्येक यात्री की टेस्टिंग रिपोर्ट की अनिवार्यता पिछले शुक्रवार रात 12 बजे से लागू हो चुकी है। प्रारंभिक चरण में इन आदेशों को 15 मार्च 2021 तक लागू रखने की घोषणा की गई थी।

यह भी पढ़ें - चंडीगढ़ कोठी प्रकरणः पूर्व पत्रकार संजीव महाजन और प्रॉपर्टी डीलर का दोबारा रिमांड मांगेगी एसआइटी

पंजाब से दिल्ली आईएसबीटी तक सीधी सेवा बंद

हालांकि बीते आठ दिन के दौरान जालंधर से दिल्ली की तरफ चल रही ट्रेनों या फ्लाइट में सवार होने वाले यात्रियों की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट चेक नहीं की जा रही है। हालांकि किसान आंदोलन के चलते पंजाब से दिल्ली आईएसबीटी तक की सीधी बस सेवा रद ही रखी गई है।

chat bot
आपका साथी