जालंधर में चोरों के निशाने पर UP और Bihar के मजदूर; एक ही रात में 6 क्वार्टरों को बनाया निशाना

फिल्लौर में चोरों ने एक ही रात में यूपी-बिहार के रहने वाले छह श्रमिकों के क्वार्टरों को निशाना बनाते हुए वहां से हजारों की नकदी और तीन मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरों ने मजदूरों के कमरों में रखी सिगरेट बीड़ी भी नहीं छोड़ी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:31 PM (IST)
जालंधर में चोरों के निशाने पर UP और Bihar के मजदूर; एक ही रात में 6 क्वार्टरों को बनाया निशाना
अपरा के बंगा रोड पर बेखौफ चोरों ने उत्तर और बिहार के श्रमिकों को निशाना बनाया है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। फिल्लौर की अपरा चौकी के बंगा रोड पर बेखौफ चोरों की एक और करतूत देखने को मिली है। यहां चोरों ने एक ही रात में यूपी-बिहार के रहने वाले छह श्रमिकों के क्वार्टरों को निशाना बनाते हुए वहां से हजारों की नकदी और तीन मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरों ने मजदूरों के कमरों में रखी सिगरेट, बीड़ी भी नहीं छोड़ी। पीड़ितों को घटना की जानकारी सुबह नींद खुलने पर हुई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के कसौली निवासी इरशाद, अशफाक और श्री आनंदपुर साहिब के वकील सिंह ने बताया कि वह अपरा में कबाड़ का काम करते हैं और बंगा रोड पर बने क्वार्टरों में किराए पर रहते हैं। बुधवार रात करीब 2 बजे उनके कमरों में घुसे चोरों ने कमरे में रखे तीन मोबाइल फोन चोरी कर लिए। संभल के ही शाकिर अली ने बताया कि कमरे में घुसे चोर ने उनके बैग में रखे दस हजार रुपये चोरी कर लिए। यह पैसे उन्होंने बड़ी मेहनत से मजदूरी करके कमाए थे। इन्हें इकट्ठा करके उसने अपने घर भेजने को रखा हुआ था।

बिहार के दरभंगा के रहने वाले मान सिंह ने बताया कि रात में चोरों ने उनकी झोपड़ी में सेंध लगाकर उनके बैग में रखे एक हजार रुपये चोरी कर लिए। उन्होंने उनके कमरे में रखी सिगरेट और बीड़ी पर भी हाथ साफ कर दिया।  ये चोर एक और घर में घुसे थे लेकिन उन्हें वहां से कुछ हासिल नहीं हुआ।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

मामले की जानकारी देते हुए एएसआई सुखविंदर पाल सिंह सोढ़ी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। जिससे आरोपितों की पहचान कर जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - पंजाब की दगाबाज दुल्हनः ससुराल कर गई कंगाल, कनाडा जाकर पति को फोन पर कहा- तू मुझे पसंद नहीं

chat bot
आपका साथी