Punjab Terror Module: आयल टैंकर में धमाके के बाद आतंकी रूबल जानकारी लेने जाता था पेट्रोल पंप

पेट्रोल टैंकर को टिफिन बम से उड़ाने का आरोपित रूबल अक्सर वारदात के बाद पेट्रोल पंप पर आया करता था। वह पेट्रोल पंप के मैनेजर गौर सिंह और सेल्स मैन शंभू दत्त से रोजाना रिपोर्ट लिया करता था।

Pankaj DwivediFri, 17 Sep 2021 07:17 AM (IST)
अजनाला में 8 अगस्त की रात पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट किया गया था।

अमन देवगन, अजनाला (अमृतसर)। Punjab Terrorist Sleeper Cell आठ अगस्त को अजनाला के शर्मा फिलिंग स्टेशन पर खड़े पेट्रोल टैंकर को टिफिन बम से उड़ाने का आरोपित रूबल अक्सर वारदात के बाद पेट्रोल पंप पर आया करता था। वह पेट्रोल पंप के मैनेजर गौर सिंह और सेल्स मैन शंभू दत्त से रोजाना रिपोर्ट लिया करता था। आरोपित दोनों से पूछा करता था कि क्या अब तक पुलिस पेट्रोल के टैंकर को उड़ाने वालों का पता नहीं लगा पाई है। हालांकि पंप के मुलाजिमों को कभी उस पर संदेह नहीं हुआ कि वह देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल है और एक खतरनाक टीम के साथ आतंकी वारदातों को अंजाम देने वाला है।

पंप के मैनेजर गौर सिंह और सेल्स मैन शंभू दत्त ने बताया कि रूबल अक्सर उनके पेट्रोल पंप पर आता था। वह पेट्रोल भरवाकर चला जाता था। कई बार रुककर बढ़े पेट्रोल के दाम पर सरकारों को कोसता था। उसने उन्हें जरा सी भनक नहीं लगने की दी कि वह आतंकी गतिविधियों में शामिल है। वीरवार को जब उन्होंने रूबल के फोटो समाचारपत्रों में देखे तो उनके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई।

आतंकी रूबल के साथी हुए भूमिगत

पता चला है कि रूबल के साथ रहने वाले और घूमने वाले उसके करीबी अंडरग्राउंड हो चुके हैं। उन्हें डर सताने लगा है कि पुलिस कहीं उन्हें गिरफ्तार कर जेल में ना डाल दे। अजनाला और उसके आसपास के गांवों से बुधवार को हुई लगातार धरपकड़ के बाद इलाके में दहशत है। पुलिस और बीएसएफ के जवान सीमावर्ती गांवों में सर्च आपरेशन चला रहे हैं। लगातार वाहनों की भी चेकिंग की जा रही है। बता दें कि पंजाब पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए कुल चार आतंक वादियों को गिरफ्तार किया था। इन चारों के तार जालंधर से गिरफ्तार गुरमुख सिंह रोडे और उसके साथी से जुड़े थे। पुलिस ने उनके पास से टिफिन बम, आरडीएक्स सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया था। आयल टैंकर में इस्तेमाल किया गया बम भी गुरमुख सिंह ने ही उपलब्ध करवाया था। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.