तरनतारन की बैंक से 22 मिनट में 4.60 लाख चोरी, तीन चोरों ने दीवार में सेंध लगाने के बाद गैस कटर से काटी सेफ

तरनतारन के गांव गंडीविंड (धतल) में सहकारी कोआपरेटिव बैंक की ब्रांच अनाज मंडी के साथ है। इसकी दीवार तोड़कर लुटेरों ने गैस कटर की मदद से बैंक में पड़ी लोहे की छोटी सेफ को काटा और उसमे पडी राशि लूट ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:24 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:13 PM (IST)
तरनतारन की बैंक से 22 मिनट में 4.60 लाख चोरी, तीन चोरों ने दीवार में सेंध लगाने के बाद गैस कटर से काटी सेफ
गांव गंडीविंड (धतल ) में सहकारी कोआपरेटिव बैंक की काटी गई सेफ। जागरण

तरनतारन, जासं। कस्बा हरीके पत्तन के पास गांव गंडीविंड (धतल ) में सहकारी कोआपरेटिव बैंक की दीवार को सेंध लगाकर चोरों ने 4. 60 लाख चोरी कर लिए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगो खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सहकारी कोआपरेटिव बैंक की ब्रांच अनाज मंडी के साथ है। इसकी दीवार तोड़कर चोरों ने गैस कटर की मदद से बैंक में पड़ी लोहे की छोटी सेफ को काटा और उसमे पडी राशि चोरी कर ली। चोर बैंक में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने उनकी पहचान लिए करवाई शुरू कर दी है। गोइंदवाल साहिब के डीएसपी सतिंदर चड्ढा, थाना चोहला साहिब के प्रभारी इंपेक्टर परमजीत सिंह वर्दी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। 

गांव गंडीविंड (धत्तल) की अनाज मंडी में सहकारी कोऑपरेटिव बैंक की शाखा है। शाखा की इमारत काफी पुरानी है। रात को यहां पर चौकीदार की व्यवस्था नहीं है। बुधवार रात 12.36 मिनट पर 3 नाकाबपोशों ने बैंक की दीवार तोड़ी और अंदर दाखिल हुए। तीनों आरोपितों ने बैंक में पड़ी 1 मिलीमीटर मोटी चादर वाली छोटी सेफ को गैस कटर से काटा और सेफ में पड़ी 4,60,891 रुपये की राशि उड़ा दी। घटना का पता सुबह 8.30 बजे उस समय चला जब स्टाफ ने बैंक खोला। मौके पर ब्रांच मैनेजर भूपिंदर सिंह ने पुलिस को खबर की। सब डिवीजन गोइंदवाल साहिब के डीएसपी सतिंदर चड्डा, थाना चोहला साहिब प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विरदी मौके पर पहुंचे और फिंगर प्रिंट माहिर टीम को बुलाया गया।

जांच दौरान पता चला कि करीब 22 मिनट तक बैंक में रहे तीन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विरदी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में तीन युवक दिखाई देते है। फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपितों की पहचान लिए कार्रवाई शुरू करते अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी