पंजाब रोडवेज कान्ट्रैक्ट वर्कर्स ने बस स्टैंड बंद करने का फैसला किया स्थगित, परिवहन मंत्री ने मांगे पूरी करने का दिया आश्वासन

पंजाब में 26 अप्रैल को पंजाब के सभी बस अड्डे बंद करने एवं सरकार के पुतले फूंकने का कार्यक्रम पंजाब रोडवेज बस कान्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन एवं पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों की तरफ से 27 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:07 PM (IST)
पंजाब रोडवेज कान्ट्रैक्ट वर्कर्स ने बस स्टैंड बंद करने का फैसला किया स्थगित, परिवहन मंत्री ने मांगे पूरी करने का दिया आश्वासन
पनबस एवं पीआरटीसी के 27 डिपो के समक्ष गेट रैलियां की गई।

जालंधर, जेएनएन। परिवहन मंत्री के आश्वासन के बाद 26 अप्रैल को पंजाब के सभी बस अड्डे बंद करने एवं सरकार के पुतले फूंकने का कार्यक्रम पंजाब रोडवेज बस कान्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन एवं पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों की तरफ से 27 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। शुक्रवार को पनबस एवं पीआरटीसी के 27 डिपो के समक्ष गेट रैलियां की गई।

पंजाब रोडवेज जालंधर- दो डिपो के समक्ष हुई गेट रैली के दौरान महासचिव दलजीत सिंह ने जानकारी दी कि 22 अप्रैल को पंजाब चंडीगढ़ में परिवहन मंत्री, सचिव ट्रांसपोर्ट, डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट, ट्रांसपोर्ट कमिश्नर पंजाब, एमडी पीआरटीसी के साथ पनबस के संरक्षक कमल कुमार, अध्यक्ष रेशम सिंह गिल कोषाध्यक्ष बलजिंदर सिंह के साथ हुई बैठक के दौरान कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने की मांग के ऊपर यह साफ किया गया कि इससे सरकार के ऊपर कोई वित्तीय बोझ नहीं पड़ेगा। परिवहन मंत्री ने यूनियन की मांगों के हल के लिए वित्त मंत्री एवं कैबिनेट सब कमेटी से समय लेने के लिए कहा है और मांगों को जल्द पूरा करने का भरोसा भी दिया है।

पीआरटीसी के एमडी की तरफ से 27 अप्रैल को 11 बजे पटियाला में बैठक करने का आश्वासन भी दिया गया है। इसी वजह से 26 अप्रैल के कार्यक्रम को 27 अप्रैल तक मुल्तवी कर दिया गया है। बावजूद इसके अगर मुलाजिमों की मांगों को नहीं माना गया तो संघर्ष कड़ा कर दिया जाएगा। इस मौके पर पनबस डिपो जालंधर 1 के महासचिव चनण सिंह, निर्मल सिंह, इंद्रजीत सिंह, जगदीश सिंह, जालंधर 2 की तरफ से वरिष्ठ उपप्रधान रणजीत सिंह, कमलजीत सिंह, केवल सिंह एवं दोनों डिपो के मुलाजिम उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी