दिल्ली में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट की अनिवार्यता पर भारी असमंजस, यात्रियों को क्या करना होगा अभी स्पष्ट नहीं

जालंधर में पंजाब रोडवेज के डिप्टी डायरेक्टर ऑपरेशन परनीत सिंह मिन्हास ने कहा कि फिलहाल इस संबंध में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। उन्होंने कहा कि समय रहते अधिकारियों की बैठक बुलाकर इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी कर दिए जाएंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:00 PM (IST)
दिल्ली में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट की अनिवार्यता पर भारी असमंजस, यात्रियों को क्या करना होगा अभी स्पष्ट नहीं
दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट की हिदायत से जालंधर में यात्री परेशान हैं (फाइल फोटो)

जालंधर  [मनुपाल शर्मा]। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश के लिए जरूरी बनाई गई कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट की हिदायत को लेकर लोगों में भारी असमंजस फैल गया है। हिदायतों का पालन 26 फरवरी, शुक्रवार रात 12 बजे से शुरू हो जाना है लेकिन अभी तक एयरपोर्ट, बस स्टैंड या रेलवे स्टेशन पर किसी के पास इस संबंध में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। टेस्टिंग रिपोर्ट पंजाब में ही चेक होगी या दिल्ली पहुंचने पर चेक की जाएगी, इसे लेकर फिलहाल भारी असमंजस फैला है।

दिल्ली सरकार ने दिए हैं ये आदेश

दिल्ली सरकार की तरफ से आदेश जारी किए गए हैं कि सार्वजनिक परिवहन से दिल्ली पहुंचने वाले प्रत्येक यात्री के पास 72 घंटे पहले की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट होना जरूरी है। शुक्रवार से जारी होने वाले ये आदेश 15 मार्च 2021 दोपहर 12 बजे तक लागू रहने हैं। हालांकि इसमें खास यह है कि निजी वाहनों में दिल्ली पहुंचने वालों के साथ टेस्ट रिपोर्ट होना अनिवार्य नहीं है।

पंजाब रोडवेज के डिप्टी डायरेक्टर ऑपरेशन परनीत सिंह मिन्हास ने कहा कि फिलहाल इस संबंध में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। उन्होंने कहा कि समय रहते अधिकारियों की बैठक बुलाकर दिशा-निर्देश जारी कर दिए जाएंगे। उधर, आदमपुर स्थित सिविल एयरपोर्ट के पास भी इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। रेलवे के जालंधर से जुड़े अधिकारियों ने भी अनभिज्ञता जाहिर की है।

chat bot
आपका साथी