Punjab CoronaVirus Update: पंजाब में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले, कोई मौत नहीं

Punjab Corona update बठिंडा में सबसे ज्यादा नौ और जालंधर व पठानकोट में पांच-पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। पिछले 24 घंटे के दौरान किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई जबकि 43 मरीजों ने कोरोना को मात दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:59 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:20 AM (IST)
Punjab CoronaVirus Update: पंजाब में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले, कोई मौत नहीं
पिछले 24 घंटे के दौरान किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई।

जागरण टीम, जालंधर। पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार घटते जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में सोमवार को कोरोना संक्रमण के केवल 37 नए मामले सामने आए हैं। बठिंडा में सबसे ज्यादा नौ और जालंधर व पठानकोट में पांच-पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। बड़ी बात यह है कि पिछले 24 घंटे के दौरान किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई। विभाग के अनुसार 43 संक्रमित मरीजों ने कोरोना वायरस को मात दी और अपने घरों को लौटने में सफल रहे। राज्य में अब 307 सक्रिय मरीज हैं और इनमें से 21 आक्सीजन सपोर्ट पर हैं। सेहत विभाग की ओर से 112198 लोगों का टीकाकरण भी किया गया।

लुधियाना में 4 नए केस रिपोर्ट, कोई नई मौत नहीं

सोमवार को जिले में काेरोना के चार नए मामले मिले जबकि कोरोना से कोई मौत नही हुई। जिले में कोरोना के अब तक 87526 मामले आ चुके हैं, जबकि दूसरे जिले के रहने वाले 11675 मामले आए हैं। इसके अलावा जिले के रहने वाले 2100 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, दूसरे जिलों के 1049 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं।एक्टिव केस जिले में अब 22 रह गए हैं। इनमें से एक एक्टिव केस निजी अस्पताल और 21एक्टिव केस होम आइसोलेशन में हैं। इसके साथ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57  फीसद हो गई है। अब तक 85395 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके है। दूसरी तरफ, शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंगस का कोई मामला नहीं आया। 

जालंधर में 5 नए पाजिटिव केस मिले

उधर, जालंधर में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5 नए पाजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं। राहत की बात है कि किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। सेहत विभाग के अनुसार 2 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए गए हैं। जिले में इस ब्लैक फंगस का भी कोई मरीज अस्पताल में दाखिल नहीं है।  

यह भी पढ़ें - शिव सेना पंजाब राष्ट्रीय के नेता विनय जालंधरी का निधन, किशनपुरा श्मशानघाट में 11.30 बजे हाेगा संस्कार

chat bot
आपका साथी