प्राइवेट कॉलेज नॉन टीचिंग कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी से मिला

प्राइवेट कालेज नॉन टीचिंग एंप्लाईज यूनियन पंजाब एडिड एवं अनएडिड ने संशोधित ग्रेड पे संशोधित हाउस रेंट संशोधित मंहगाई भत्ता स्टेप अप इंक्रीमेंट कांट्रेक्ट पूरा होने वाले कर्मचारियों को रेगुलर करने की मांगों के साथ सीएम के ओएसडी संदीप सिंह बराड़ से मुलाकात की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:26 PM (IST)
प्राइवेट कॉलेज नॉन टीचिंग कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी से मिला
मुख्यमंत्री के ओएसडी व उच्च शिक्षा पंजाब के सचिव संदीप सिंह बराड़ से मुलाकात करते हुए कर्मचारी। जागरण

जासं, जालंधर। प्राइवेट कालेज नॉन टीचिंग एंप्लाईज यूनियन पंजाब एडिड एवं अनएडिड का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री के ओएसडी व उच्च शिक्षा पंजाब के सचिव संदीप सिंह बराड़ से मिला। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व महासचिव जगदीप सिंह ने किया। उनके साथ सलाहकार सविंदर सिंह, पूर्व प्रधान भूपिदंर सिंह ठुकार, शमशेर सिंह, अमरीक सिंह, दिवाकर तिवारी, हरभजन सिंह थे। महासचिव जगदीप सिंह ने मुख्यमंत्री पंजाब के ओएसडी बराड़ को यूनियन की मांगों के बारे में अवगत करवाया।

ये हैं कर्मचारियों की मुख्य मांगें

उन्होंने कहा कि यूनियन की मांगों में संशोधित ग्रेड पे, संशोधित हाउस रेंट, संशोधित मंहगाई भत्ता, स्टेप अप इंक्रीमेंट, कांट्रेक्ट पूरा होने वाले कर्मचारियों को रेगुलर करना आदि हैं। जगदीप ने सरकार को यह भी अपील की कि नए पे-स्केल की सिफारिशों को सरकारी कर्मचारियों के साथ ही एडिड कालेजों के नान-टीचिंग स्टाफ पर भी लागू किया जाए।

ओएसडी बराड़ ने यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वे उनकी मांगें मुख्यमंत्री पंजाब के आगे रखेंगे ताकि समय रहते उनकी यह मांगें मानी जा सकें। इसी संदर्भ में प्रतिनिधिमंडल मुख्य सचिव, उच्च शिक्षा विभाग पंजाब को भी मिला। उन्होंने कहा कि यूनियन की मांगों के पर विचार विमर्श करके इनको स्वीकृत करने के लिए एक बैठक का आयोजन करेंगे ताकि उसमें इन मांगों पर गहन विचार किया जा सके। जगदीप सिंह ने मुख्यमंत्री के ओएसडी बराड़ और मुख्य सचिव का विशेष तौर पर यूनियन की मांगों के ऊपर विचार विमर्श करने और समय देने के लिए धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें - CBSE 10th Result: स्टूडेंट्स व पेरेंट्स के लिए बड़ी मुश्किल, फीस पेंडिंग हुई तो परिणाम बताना स्कूल पर निर्भर

chat bot
आपका साथी