Tokyo Olympics 2020 : फूलों से सजी जीप में PAP जालंधर पहुंचे हाकी के सितारे, Punjab Police ने किया सम्मानित

Tokyo Olympics India Hockey Bronze कप्तान मनप्रीत सिंह सहित जालंधर के हाकी खिलाड़ियों मनदीप सिंह हार्दिक सिंह और वरुण कुमार को फूलों से सजी पुलिस जीप में पीएपी लाया गया है। चारों खिलाड़ियों को पंजाब पुलिस ने सम्मानित किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 12:22 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 12:59 PM (IST)
Tokyo Olympics 2020 : फूलों से सजी जीप में PAP जालंधर पहुंचे हाकी के सितारे, Punjab Police ने किया सम्मानित
जालंधर में वीरवार को PAP में पंजाब पुलिस ने हाकी सितारों का सम्मान किया। जागरण

जासं, जालंधर। Tokyo Olympics, Jalandhar Hockey Players Feliciatation टोक्यो ओलिंपिक में 41 साल बाद हाकी पदक जीतने वाली टीम के खिलाड़ियों के स्वागत और अभिनंदन का दौर वीरवार को भी जारी है। भारतीय हाकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, मनदीप सिंह और वरुण कुमार का पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP-पीएपी) में भव्य स्वागत किया गया। उन्हें पीएपी चौक से फूलों से सजाई गई ओपन जिप्सी में पीएपी के गेट नंबर 4 से मल्टीपरपज हॉल तक लाया गया। पूरे रास्ते में ढोल की थाप पर भंगड़ा भी डाला गया। बता दें कि इसके बाद पंजाब सरकार की तरफ से खिलाड़ियों को चंडीगढ़ में सम्मानित किया जाएगा।

पीएपी पहुंचने पर स्पेशल डीजीपी आईपीएस सहोता ने अन्य अधिकारियों के साथ खिलाड़ियों का अभिनंदन किया। इस मौके पर शूटिंग खिलाड़ी ओलंपियन अंजुम मौदगिल को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में खिलाड़ियों के स्वजन भी उनके साथ मौजूद रहे।

वीरवार को पीएपी में जालंधर के हाकी खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए स्पेशल डीजीपी आईपीएस सहोता व पूर्व ओलंपियन।

पूर्व ओलंपियनों ने किया जालंधर के नायकों का स्वागत

ओलंपिक सितारों का स्वागत करने के लिए आईजी डॉ. एसके कालिया, पद्मश्री करतार सिंह, ओलंपियन सुरेंद्र सिंह सोढ़ी, ओलंपियन हरप्रीत सिंह, ओलंपियन देवेंद्र सिंह गरचा, अर्जुन अवार्ड विजेता गुरदेव सिंह, खेल सचिव बहादुर सिंह, मंजीत सिंह ढेसी, पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रश्मि विज मौजूद थे।

बुधवार को शहर में हुआ था भव्य स्वागत

इससे पहले, बुधवार को शहर पहुंचने पर घरवालों, पूर्व ओलंपियनों और खेल प्रेमियों ने उनका फूलों के हार के साथ स्वागत किया था। जगह-जगह स्वागत करके उन्हें उनके घरों तक ले जाया गया था। ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन और कांस्य पदक जीतने पर देर रात तक पार्टियां चलती रहीं। वीरवार को पंजाब पुलिस की तरफ से पंजाब आर्म्ड पुलिस परिसर (PAP-पीएपी) में खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Punjab: अंधविश्वास में मकान की नींव में रखा श्री गुटका साहिब, Sikh धार्मिक कमेटी ने लिखवाया माफीनामा

chat bot
आपका साथी