Punjab Police की कार्यशैली देखें नमूना, कार सवार ने स्नैचर पकड़े, ASI बोला- बारिश में दर्ज नहीं होगा केस

सौरव ने दिलेरी दिखाते हुए महिला का मोबाइल छीनकर भागे दो स्नैचर पकड़े थे। मामले में घटना के 24 घंटे बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। एएसआइ गज्जण सिंह ने कहा कि मंगलवार को वह व्यस्त थे। बुधवार को बारिश हो गई इस कारण एफआइआर नहीं होगी।

Pankaj DwivediWed, 28 Jul 2021 08:20 PM (IST)
तरनतारन चौकी बस अड्डा प्रभारी की कार्यशैली से एक बार फिर पंजाब पुलिस की किरकिरी हुई है। सांकेतिक चित्र।

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन। किसी आपराधिक मामले में जांच जारी होने के कारण पंजाब पुलिस की ओर से केस दर्ज न किए जाने की बात तो बहुत बार कही जाती है, लेकिन बारिश हो रही है और लिए केस दर्ज नहीं किया जाएगा, यह तर्क पहली बार दिया गया है। दरअसल, यह मामला मोबाइल छीनने की घटना से जुड़ा है। दो आरोपितों को मौके पर ही पकड़ लिया गया था। परंतु घटना के 24 घंटे बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ।

इस मामले में दैनिक जागरण के संवाददाता की ओर से आरोपितों पर हुई कार्रवाई के संबंध पूछने पर पुलिस चौकी बस अड्डा के प्रभारी एएसआइ गज्जण सिंह ने कहा कि मंगलवार को वह किसी काम में व्यस्त थे। बुधवार को बारिश हो गई, इस कारण एफआइआर दर्ज नहीं हो सकती। वीरवार को केस दर्ज करके एफआइआर की प्रति आपको भेज दी जाएगी।

एसएसपी ने कहा; यह घोर लापरवाही

वहीं एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने इस मामले को लेकर कहा कि पुलिस लाइन के पास पकड़े गए बाइक सवार दोनों लोगों के खिलाफ तुरंत केस दर्ज होना चाहिए था। इस मामले में लापरवाही क्यों हुई है, इस बारे में डीएसपी से रिपोर्ट ली जाएगी।

क्या था मामला, जानिए

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को बाइक सवार दो लुटेरों ने कक्का कंडियाला रोड (गुप्ता मारबल स्टोर के पास) एक महिला का मोबाइल छीन लिया। इसी दौरान अमृतसर की ओर से अपने दोस्त के साथ कार में आ रहे युवक सौरव कुमार ने लुटेरों को ललकारा तो वह पुलिस लाइन की ओर भाग गए। पुलिस लाइन का गेट बंद होने के कारण आरोपित वापस लौटने लगे तो सौरव कुमार की मदद से पुलिस ने दोनों को बाइक और मोबाइल समेत दबोच लिया। दोनों की पहचान गांव दासूवाल (वल्टोहा) के रहने वाले करनबीर व जशनप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बावजूद केस दर्ज नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें - धोखेबाज दुल्हन: पति के 28 लाख खर्च करवा कनाडा पढ़ने गई, सेटल होने के बाद तोड़ा पवित्र रिश्ता

यह भी पढ़ें - इतिहास की परतें खोलतीं अमृतसर की सुरंगें, लाहौर तक जाते थे गुप्त संदेश, जुड़े हैं कई रोमांचक किस्से

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.